--Advertisement--

क्रिकेट / हम दर्शकों के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए खेलते हैं: रोहित



Rohit Sharma reaction after second t20 against west indies
X
Rohit Sharma reaction after second t20 against west indies
  • भारत ने सीरीज के दूसरे मैच में वेस्टइंडीज को हराया
  • रोहित शर्मा ने टी-20 में चौथा शतक लगाया

Dainik Bhaskar

Nov 07, 2018, 01:50 PM IST

खेल डेस्क. भारत ने लखनऊ में तीन टी-20 सीरीज के दूसरे मैच में मंगलवार को वेस्टइंडीज को 71 रन से हरा दिया। इस जीत में सबसे अहम योगदान कप्तान रोहित शर्मा का रहा। उन्होंने 111 रन बनाए। मैच के बाद रोहित ने कहा, "आपको अगर सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने का मौका मिले तो उसे छोड़ना नहीं चाहिए। हम बस चाहते थे कि जितने भी दर्शक मैच देखने आए, वे चेहरे पर मुस्कान लेकर लौटे। हम उनके चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए ही खेलते हैं।" 

 

रोहित ने कहा, "मैंने टॉस के समय कहा था कि यहां ज्यादा मैच नहीं खेले गए हैं। हम पहले पिच को परखना चाहते थे कि वह कैसा बर्ताव कर रही है। हमने अपना समय लिया। यह समझना जरूरी था कि पिच कैसा खेल रही है।"
 
शिखर के लिए रन जरूरी था: रोहित
रोहित ने बल्लेबाजों की तारीफ करते हुए कहा, "शिखर का खेल गेंदबाजों पर दबाव बनाना है। वह पिछले कुछ मैचों में ज्यादा रन नहीं बना सका, जिसकी वजह से अपना समय लेना चाहता था। हमने शुरूआत में पिच पर समय बिताया और फिर शिखर ने शॉट्स लगाने शुरू किए। मुझे लगता है कि हमने अच्छी साझेदारियां की और राहुल ने भी अच्छा समापन किया।"

 

रोहित ने बुमराह-खलील की तारीफ की
रोहित को उनकी शानदार शतकीय पारी के लिए मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड मिला। उन्होंने गेंदबाजों की तारीफ करते हुए कहा, "बुमराह हमारे प्रमुख गेंदबाजों में से एक है। हम वनडे की तुलना में टी-20 में उनका अलग तरह इस्तेमाल करते हैं। खलील भी नई गेंद के साथ अलग गेंदबाज हैं। वह गेंद को स्विंग करा रहे थे और चुनौती का अच्छे से सामना करने को तैयार थे। खलील जैसे गेंदबाज अगर विकेट निकालते हैं तो टीम को इससे मदद मिलती है।"

Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..