• Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Rohit Sharma Reaction After World Cup Semi Final Thanks Cricket Fans for Support, India (IND) Vs New Zeala

वर्ल्ड कप / सेमीफाइनल में हार के बाद रोहित ने कहा- 30 मिनट के खराब खेल ने कप जीतने का मौका छीना



रोहित शर्मा। रोहित शर्मा।
X
रोहित शर्मा।रोहित शर्मा।

  • रोहित ने समर्थकों का शुक्रिया जताते हुए कहा कि हम जहां खेले वहां आपने ब्रिटेन को नीले रंग में रंग दिया
  • भारत के बाहर होने के बावजूद रोहित अब तक टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं

Jul 12, 2019, 12:33 PM IST

मैनचेस्टर. टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल मैच में हार को दुखद बताया है। उन्होंने कहा कि जब सबसे ज्यादा जरूरत थी तब हम एक असफल रहे। इससे हमारे वर्ल्ड कप जीतने का मौका छिन गया। रोहित ने पूरे टूर्नामेंट के दौरान 5 शतक लगाकर टीम को कई अहम मौकों पर जीत दिलाई। हालांकि, सेमीफाइनल में वे 1 रन के निजी स्कोर पर आउट हो गए थे। भारत इसमें न्यूजीलैंड के खिलाफ 18 रन से हार गया। 

 

रोहित ने गुरुवार रात ट्वीट कर कहा, “30 मिनट के खराब खेल ने हमारे कप जीतने का मौका भी छीन लिया। मेरा मन भारी है और जाहिर है कि आपका भी। हमें जो समर्थन मिला वह शानदार रहा। हम जहां भी खेले ब्रिटेन को वहां नीले रंग में रंगने के लिए आपका शुक्रिया।”

 

कोहली ने भी 45 मिनट के खराब खेल को बताया था हार की वजह
इससे पहले भारत के कप्तान विराट कोहली भी मैच हारने के लिए 45 मिनट के खराब खेल को वजह बता चुके हैं। उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि मैं अपने सभी प्रशंसकों को धन्यवाद देना चाहता हूं, जो टीम का समर्थन करने के लिए भारी संख्या में आए। आपने इसे हम सभी के लिए एक यादगार टूर्नामेंट बना दिया और हमने निश्चित रूप से टीम पर इस प्यार को महसूस किया। हम सभी निराश हैं। आपकी और हमारी भावनाएं समान हैं। हमारे पास जो कुछ भी था हमने दिया। जय हिंद।’

 

रोहित वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी
भारत के टूर्नामेंट से बाहर होेने के बावजूद रोहित शर्मा वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट में टॉप पर हैं। उन्होंने 9 मैच में 648 रन बनाए। ऑस्ट्रेलिया के डेविड वॉर्नर 647 रन बनाकर दूसरे नंबर पर रहे। इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों में सबसे ज्यादा रन जो रूट (549) और केन विलियम्सन (548) के हैं। यह दोनों क्रमश: चौथे और पांचवें स्थान पर हैं। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना