आईपीएल / बेंगलुरु टीम ने वैलेंटाइन-डे पर शेर के साथ नया लोगो लॉन्च किया, कप्तान विराट ने ट्वीट किया- 'लोगो' का काम है कहना

आईपीएल की फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने नए नाम के साथ नया लोगो लॉन्च किया। आईपीएल की फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने नए नाम के साथ नया लोगो लॉन्च किया।
X
आईपीएल की फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने नए नाम के साथ नया लोगो लॉन्च किया।आईपीएल की फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने नए नाम के साथ नया लोगो लॉन्च किया।

  • विराट ने ट्वीट किया- आरसीबी का नया लोगो देखकर रोमांचित हूं, इसमें लड़ने का जज्बा दिख रहा
  • आरसीबी के चेयरमैन संजीव चूड़ीवाला ने कहा- शेर की शाही परिवार में वापसी हुई
  • इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का 13वां सीजन 29 मार्च से शुरू होगा

दैनिक भास्कर

Feb 14, 2020, 05:59 PM IST

खेल डेस्क.  इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) ने वैलेंटाइन-डे के मौके पर टीम के नए नाम के साथ नया लोगो लॉन्च किया। कप्तान विराट कोहली ने हिंदी फिल्म के मशहूर गाने की एक लाइन ट्वीट की। उन्होंने लिखा- 'लोगो'(LOGO) का नाम है कहना। आरसीबी का नया लोगो देखकर बहुत रोमांचित हूं। इसमें चैलेंजर्स स्पिरिट है, जिसके साथ हमारे खिलाड़ी मैदान पर उतरते हैं। आईपीएल 2020 का बेसब्री से इंतजार है।

इससे पहले बेंगलुरु टीम ने ट्वीटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा था- जिसका आपको इंतजार था, यह वही है। नया दशक, नई आरसीबी और नया लोगो। आरसीबी के चेयरमैन संजीव चूड़ीवाला ने कहा- दो पैर पर खड़े शेर की शाही परिवार में वापसी हुई। मेरा मानना है कि टूर्नामेंट में हमारी नई पहचान के लिए यह बहुत जरूरी था।

आरसीबी ने गुरुवार को सोशल मीडिया अकाउंट से सारी पोस्ट हटा ली थी

आरसीबी ने गुरुवार को ही टीम के कप्तान कोहली को बिना बताए सभी सोशल मीडिया अकाउंट से प्रोफाइल फोटो समेत सारी पोस्ट हटा ली थीं। इस पर कोहली ने हैरानी जताते हुए मदद की पेशकश भी की थी। इस फ्रेंचाइजी से जुड़े कई खिलाड़ियों ने भी सोशल मीडिया अकाउंट से फोटो औऱ पोस्ट हटाने पर चुटकी ली थी। आईपीएल का 13वां सीजन 29 मार्च से शुरू होगा। फाइनल मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में 24 मई को खेला जाएगा।

आरसीबी ने तीसरी बार लोगो बदला

आरसीबी ने 2008 से अब तक के आईपीएल इतिहास में कोई खिताब नहीं जीता है। उसने तीसरी बार अपना लोगो बदला है। उसने टीम के नाम के साथ बेंगलुरु को अलग कर सिर्फ रॉयल चैलेंजर्स कर दिया है। सोशल मीडिया यूजर्स आरसीबी का जमकर मजाक उड़ा रहे हैं।

आरसीबी और मुथूट फिनकॉर्प के बीच करार
आरसीबी ने मंगलवार को ही मुथूट फिनकॉर्प के साथ स्पॉन्सर के तौर पर 3 साल के लिए करार किया है। इसके तहत खिलाड़ियों की जर्सी पर सामने की तरफ मुथूट का लोगो लगाया जाएगा। घरेलू मैदान पर भी विज्ञापन नजर आएंगे।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना