आईपीएल / बेंगलुरु ने कोहली को बताए बिना टीम का नाम बदला; विराट बोले- मदद चाहिए तो बताएं

आरसीबी ने ट्वीट कर बताया कि उसने फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर और यूट्यूब से सभी फोटो हटा ली हैं। आरसीबी ने ट्वीट कर बताया कि उसने फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर और यूट्यूब से सभी फोटो हटा ली हैं।
X
आरसीबी ने ट्वीट कर बताया कि उसने फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर और यूट्यूब से सभी फोटो हटा ली हैं।आरसीबी ने ट्वीट कर बताया कि उसने फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर और यूट्यूब से सभी फोटो हटा ली हैं।

  • रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) टीम अब तक आईपीएल खिताब नहीं जीत सकी
  • विराट कोहली ने कहा- पोस्ट गायब हो जाते हैं और कप्तान को सूचित नहीं किया जाता

Dainik Bhaskar

Feb 13, 2020, 02:16 PM IST

खेल डेस्क. इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) ने अपने कई सोशल मीडिया अकाउंट्स से प्रोफाइल और कवर समेत सभी फोटो हटा ली हैं। टीम ने गुरुवार को ट्वीट कर बताया कि उसने फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर और यूट्यूब से फोटो हटा ली हैं। इसकी जानकारी आरसीबी के कप्तान विराट कोहली को भी नहीं दी गई। साथ ही आरसीबी ने अपना नाम भी बदलकर सिर्फ रॉयल चैलेंजर्स कर दिया है। इस पर कोहली ने हैरानी जताते हुए मदद की पेशकश की है।

न्यूजीलैंड दौरे पर गए भारतीय कप्तान विराट कोहली ने गुरुवार को ट्वीट किया, ‘‘पोस्ट हटा ली गईं और इसके बारे में कप्तान को कोई जानकारी नहीं दी गई। आरसीबी, यदि आपको किसी प्रकार की मदद की जरूरत है, तो मुझे बताएं।’’ आरसीबी ने 2008 से अब तक के आईपीएल इतिहास में कोई खिताब नहीं जीता है।

लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने भी आरसीबी के इस फैसले पर हैरानी जताई। उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘अरे आरसीबी, यह क्या गुगली है? आपकी प्रोफाइल फोटो और इंस्टाग्राम पोस्ट कहां गईं?’’

आरसीबी और मुथूट फिनकॉर्प के बीच करार

आरसीबी ने मंगलवार को ही मुथूट फिनकॉर्प के साथ स्पॉन्सर के तौर पर 3 साल के लिए करार किया है। इसके तहत खिलाड़ियों की जर्सी पर सामने की तरफ मुथूट का लोगो लगाया जाएगा। घरेलू मैदान पर भी विज्ञापन नजर आएंगे। इस करार के अगले दिन आरसीबी का यह फैसला चौंकाने वाला है। सूत्रों की मानें तो लोगो के अलावा टीम में भी कुछ बदलाव हो सकते हैं।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना