• Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Sachin found the hotel worker he was looking for, said I am surprised that even today he remembers my advice

क्रिकेट / सचिन जिस होटल कर्मचारी की तलाश कर रहे थे वह मिला, कहा-हैरान हूं कि आज भी उन्हें मेरी सलाह याद है

सचिन बल्लेबाजी में बदलाव की सलाह देने वाले होटल कर्मचारी के साथ। सचिन बल्लेबाजी में बदलाव की सलाह देने वाले होटल कर्मचारी के साथ।
X
सचिन बल्लेबाजी में बदलाव की सलाह देने वाले होटल कर्मचारी के साथ।सचिन बल्लेबाजी में बदलाव की सलाह देने वाले होटल कर्मचारी के साथ।

  • सचिन तेंदुलकर ने 14 दिसंबर को ट्वीटर पर वीडियो शेयर कर फैंस से वेटर की तलाश करने को कहा था
  • तेंदुलकर जिस होटल कर्मचारी को ढूंढ रहे थे, उसका नाम गुरुप्रसाद है और वह चेन्नई में रहते हैं
  • गुरुप्रसाद ने कहा- फैंस महान लोगों से मिलना चाहते हैं, यहां सचिन ने मुलाकात की इच्छा जताई

दैनिक भास्कर

Dec 16, 2019, 10:05 PM IST

खेल डेस्क. सचिन तेंदुलकर जिस होटल कर्मचारी की तलाश कर रहे थे वह सोमवार को सामने आ गया। यह व्यक्ति पेरंबूर का गुरुप्रसाद है। इसने तेंदुलकर को बल्लेबाजी में सुधार के लिए सलाह दी थी। गुरुप्रसाद ने बताया कि शुक्रवार को फ्रांस से भतीजे का फोन आया था। उसने बताया कि सचिन मेरे बारे में ट्वीट कर रहे हैं। मैं ट्वीटर पर नहीं हूं। लेकिन मेरे भतीजे ने जब उनका (सचिन) ट्वीट देखा तो वह समझ गया कि यह मैं ही हूं। क्योंकि मैंने उसे यह घटना बताई थी।

गुरुप्रसाद के मुताबिक सचिन से उसकी मुलाकात होटल के कमरे में नहीं, बल्कि लिफ्ट के बाहर हुई थी। उसने बताया,‘‘2001 में वह ताज कोरोमंडल होटल में सिक्युरिटी गार्ड था। मैंने उन्हें (सचिन) लिफ्ट के पास देखा तो उनका ऑटोग्राफ लेने आया। लेकिन मेरे पास पेपर नहीं था। तो मैंने सिक्युरिटी लॉगबुक में उनका ऑटोग्राफ लिया।

उसी दौरान मैंने तेंदुलकर से पूछा कि क्या आपसे क्रिकेट के बारे में बात कर सकता हूं। उन्होंने कहा, हां, क्यों नहीं। मैंने उन्हें बताया कि जब आप तेज गेंदबाजों का सामना करते हैं, तो एक निश्चित पॉइंट पर आपका बल्ला नीचे आता है, लेकिन एल्बो गार्ड की वजह से टाइमिंग गलत हो जाती है। सचिन ने मुझसे पूछा आपको यह बात कैसे पता चली तो मैंने कहा आपको टेलीविजन पर देखता हूं और मुझे लगता है कि गार्ड आपकी मूवमेंट को प्रभावित कर रहा है।’’

गुरुप्रसाद ने कहा-मेरे सभी दोस्त सचिन से मिलना चाहते हैं

गुरुप्रसाद ने कहा,‘‘यह जानकर हैरान हूं कि सचिन को आज भी यह छोटी सी मुलाकात याद है। उन्होंने बताया, 'जिस जगह मैं रहता हूं, यहां के सभी लोग और मेरे दोस्त सभी बहुत उत्सुक हैं और वे सभी सचिन से मिलना चाहते हैं। तो, मैं उनसे गुजारिश करता हूं कि वह मुझसे निजी तौर पर मिलें और परिवार के साथ कुछ वक्त बिताएं।’’

ताज होटल ने भी सचिन के साथ कर्मचारी का फोटो शेयर किया 

सचिन के वीडियो को देखने के बाद ताज होटल ने भी अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट करते हुए सचिन को शुक्रिया कहा, साथ ही अपने कर्मचारी पर गर्व जताया। अपने ट्वीट में ताज होटल्स ने लिखा, 'चेन्नई में रूकने के दौरान हमारे एक सहयोगी के साथ अपनी यादगार मुलाकात को साझा करने के लिए मि. तेंदुलकर आपका धन्यवाद। 

सचिन तेंदुलकर ने 14 दिसंबर को अपने ट्वीटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर लिखी था- मैं नहीं जानता कि वह( होटल कर्मचारी) अभी कहां है और मैं उससे मिलना चाहता हूं। क्या आप लोग उस वेटर की तलाश में मेरी मदद कर सकते हैं?

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना