• Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Sachin Tendulkar told Rahane Couple to Enjoy playing the new role of a night watchman changing the diapers

क्रिकेट / रहाणे ने बेटी के साथ तस्वीर शेयर की, तेंदुलकर ने लिखा- नाइटवॉचमैन के रूप में नए रोल के मजे लो

हाल ही में जन्मी बेटी के साथ अजिंक्य रहाणे और उनकी पत्नी राधिका। हाल ही में जन्मी बेटी के साथ अजिंक्य रहाणे और उनकी पत्नी राधिका।
X
हाल ही में जन्मी बेटी के साथ अजिंक्य रहाणे और उनकी पत्नी राधिका।हाल ही में जन्मी बेटी के साथ अजिंक्य रहाणे और उनकी पत्नी राधिका।

  • रहाणे ने पत्नी और बेटी के साथ फोटो शेयर किया
  • बीते शनिवार को ही बेटी के पिता बने हैं अजिंक्य
  • सचिन ने बधाई देते हुए मजेदार प्रतिक्रिया दी

दैनिक भास्कर

Oct 07, 2019, 07:26 PM IST

खेल डेस्क. पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने भारतीय टेस्ट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे को  मजेदार अंदाज में पिता बनने की बधाई दी। रहाणे हाल ही में बेटी के पिता बने हैं और सोमवार को उन्होंने पहली बार अपनी बेटी के साथ अपना फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया। इस फोटो में उनकी पत्नी राधिका भी नजर आ रही हैं। इसी ट्वीट पर कमेंट करते हुए सचिन ने रहाणे कपल को बधाई दी और साथ में मजेदार कमेंट भी लिखा।

 

सचिन ने अपने कमेंट में लिखा, 'राधिका और अजिंक्य आपको ढेर सारी बधाई। अपने पहले बच्चे के माता-पिता बनने की खुशी अद्वितीय होती है। नाइटवॉचमैन के रूप में डायपर बदलने वाले नए रोल के जमकर मजे लो।' 

 

रहाणे ने पत्नी और बेटी के साथ फोटो शेयर किया

 

 

सचिन ने फोटो पर कमेंट करते हुए बधाई दी

 

 

हरभजन ने भी दी थी बधाई

 

पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह ने भी ट्वीट करते हुए रहाणे को बधाई दी थी। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था, 'नए पिता अजिंक्य रहाणे को बधाई, उम्मीद है मां और नन्ही परी दोनों अच्छी होंगी.. जिंदगी का मजेदार हिस्सा अब शुरू होता है अज्जू।' इसके साथ उन्होंने हैशटैग लगाते हुए #फादरहुड लिखा।

 

 

शनिवार को ही पिता बने हैं रहाणे

 

अजिंक्य रहाणे शनिवार 5 अक्टूबर को ही पिता बने हैं। उनकी पत्नी राधिका धोपावकर ने एक बेटी को जन्म दिया। उस दिन वे भारतीय टीम के साथ विशाखापट्टनम में थे और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज का पहला टेस्ट मैच खेल रहे थे। रविवार को मैच खत्म होने के बाद वे अपने परिवार से मिलने के लिए निकले थे। 

 

पांच साल पहले शादी हुई थी

 

अजिंक्य और राधिका की शादी सितंबर 2014 में हुई थी। ये दोनों बचपन से एक-दूसरे को जानते थे और काफी अच्छे दोस्त थे। इस साल जुलाई में इस कपल ने एक फोटो शेयर करते हुए घर में नए मेहमान आने की बात को सबको बताया था। उस फोटो में राधिका का बेबी बंप दिखाई दे रहा था। राधिका भी मुंबई की ही रहने वाली हैं।
 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना