अनसोल्ड रहे अमित मिश्रा का इमोशनल पोस्ट:बोले- अभी खत्म नहीं हुआ हूं, दिल्ली कैपिटल्स के मालिक ने कहा- जल्द आपको वापस लाएंगे

नई दिल्ली10 महीने पहले

IPL 2022 के मेगा ऑक्शन में कई अनुभवी खिलाड़ी रहे जिन्हें नीलामी में कोई खरीदार नहीं मिला। भारतीय लेग स्पिनर अमित मिश्रा भी उन खिलाड़ियों में शामिल हैं। मिश्रा IPL के सबसे कामयाब गेंदबाजों में से एक हैं, लेकिन हाल ही में हुए दो दिन तक चले ऑक्शन में उन्हें कोई खरीदार नहीं मिला।

ऐसे में इस खिलाड़ी को दिल्ली टीम के मालिक ने IPL में दिए योगदान के लिए बधाई दी तो उन्होंने कहा- आपके इन शब्दों के लिए और टीम के लिए दिए मेरे योगदान पर ध्यान देने के लिए आपका शुक्रिया। मैं इसके लिए बहुत शुक्रगुजार हूं, लेकिन मैं अभी खत्म नहीं हुआ हूं और मैं दिल्ली कैपिटल्स की लेगेसी में आसानी से कुछ जोड़ सकता हूं, लेकिन सिर्फ तब जब DC को मेरी जरुरत हो। मैं हमेशा आपके साथ हूं।

दिल्ली की टीम अमित को लाना चाहती है वापस
दिल्ली कैपिटल्स के को-ओनर पार्थ जिंदल ने अमित मिश्रा के लिए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर कहा, 'अमित आप IPL के महान खिलाड़ियों में से एक हो। दिल्ली कैपिटल्स उन सभी चीजों के लिए आपका धन्यवाद देना चाहती है जो आपने बिते सालों में हमारे लिए किया है। हम आपको दिल्ली की टीम में वापस लाना पसंद करेंगे, चाहे जिस भी रोल में हम आपको फिट देखते हैं। क्योंकि आपका अनुभव हमारे लिए बहुत मायने रखता है। मिशी भाई दिल्ली हर कदम पर आपके साथ है।'

दिल्ली की मदद करने के लिए अमित तैयार
इसके बाद 39 साल के लेग स्पिनर अमित मिश्रा ने पार्थ जिंदल को धन्यवाद दिया है और साथ ही जरूरत पड़ने पर टीम की मदद करने को भी कहा है। मिश्रा ने लिखा, आपके इन शब्दों एवं टीम के प्रति मेरे योगदान को स्वीकारने के लिए आपका आभार व्यक्त करता हूं, लेकिन मेरे अंदर कि क्रिकेट अभी खत्म नहीं हुई है और मैं अभी भी आसानी से दिल्ली कैपिटल्स की मदद कर सकता हूं। केवल तभी जब आपकी टीम को मेरी जरूरत होगी। मैं हमेशा आपके मदद के लिए तैयार हूं।

अमित मिश्रा ने 2008 से 2010 तक दिल्ली के लिए खेले थे। इसके बाद 2015 में वह फिर इस टीम में वापस आए और 2021के सीजन तक टीम का हिस्सा रहे। वह आईपीएल इतिहास में तीसरे सबसे सफल गेंदबाज हैं। उन्होंने 154 मैचों में 23.97 की औसत और 7.35 के इकोनॉमी रेट के साथ 166 विकेट चटकाए हैं।

खबरें और भी हैं...