वर्ल्ड कप / भारत-न्यूजीलैंड सेमीफाइनल के दौरान ट्रोल हुए पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद

सरफराज अहमद (फाइल)। सरफराज अहमद (फाइल)।
X
सरफराज अहमद (फाइल)।सरफराज अहमद (फाइल)।

  • पाकिस्तान विश्व कप में 11 अंक ही हासिल कर सका और सेमीफाइन की दौड़ से बाहर हुआ
  • सरफराज ने आखिरी मैच से पहले कहा था कि उनकी टीम 500 रन भी बना सकती है

Jul 09, 2019, 04:35 PM IST

खेल डेस्क. वर्ल्ड कप के पहले सेमीफाइनल में भारत का मुकाबला न्यूजीलैंड से हो रहा है।। हैरानी की बात ये है कि इस दौरान पाकिस्तान टीम के कप्तान ट्विटर पर लोगों के निशाने पर आ गए और उन्हें लगातार ट्रोल किया जाता रहा। पाकिस्तान को राउंड रॉबिन लीग में 11 अंक ही मिल सके थे और वो सेमीफाइनल में नहीं पहुंच सकी थी।

 

बांग्लादेश के खिलाफ अपने अंतिम मैच से पहले सरफराज के उस बयान की काफी खिल्ली उड़ी थी जिसमें उन्होंने कहा था कि उनकी टीम 500 या 600 रन बनाकर भी सेमीफाइनल में पहुंच सकती है। बहरहाल, यहां हम आपको कुछ ट्विटर रिएक्शन दे रहे हैं जिनमें सरफराज को निशाना बनाकर यूजर्स उनके मजे लेते दिखे। 

 

मैं तैयार हूं...
प्रकाश नामक एक यूजर ने सरफराज का पाकिस्तान टीम के ब्लेजर में एक फोटो शेयर किया। इसमें उन्होंने लिखा- मैं भारत और न्यूजीलैंड का मुकाबला देखने के लिए बिल्कुल तैयार हूं।

एक यूजर ने अपने ट्विटर हैंडल पर पाकिस्तान टीम का चैंपियंस ट्रॉफी जीतने वाला फोटो शेयर करते हुए लिखा कि उन्होंने ‘टी कप’ जीत लिया है और अब वो जश्न मना रहे हैं।

जन्नत मिर्जा ने सरफराज पर तंज कसते हुए सेमीफाइनल के लिए क्वॉलिफाइ करने वाली चारों टीमों के कप्तानों के सामने एक ऑटो रिक्शा में बैठे दिखाया।

एक और यूजर ने पाकिस्तान टीम के फैन्स के भारत और न्यूजीलैंड मैच के दौरान रिएक्शन को कुछ इस अंदाज में दिखाया।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना