आईपीएल / शाहरुख ने रसेल को ‘बाहुबली’ बताया, ट्वीट कर कहा- यह उत्साह बनाए रखें



Shah Rukh Khan described Andre Russell as 'Bahubali', Tweeted- keep spirit High
कोलकाता की बेंगलुरु के खिलाफ जीत में आंद्रे रसेल ने अहम भूमिका निभाई। कोलकाता की बेंगलुरु के खिलाफ जीत में आंद्रे रसेल ने अहम भूमिका निभाई।
X
Shah Rukh Khan described Andre Russell as 'Bahubali', Tweeted- keep spirit High
कोलकाता की बेंगलुरु के खिलाफ जीत में आंद्रे रसेल ने अहम भूमिका निभाई।कोलकाता की बेंगलुरु के खिलाफ जीत में आंद्रे रसेल ने अहम भूमिका निभाई।

  • बेंगलुरु के खिलाफ रसेल जब बल्लेबाजी के लिए उतरे तब कोलकाता को जीत के लिए 26 गेंद पर 67 रन बनाने थे
  • रसेल ने शुरुआती 4 गेंद पर एक रन बनाया, बाद की 9 गेंदों पर एक चौके और 7 छक्के की मदद से नाबाद 47 रन बनाए

Dainik Bhaskar

Apr 06, 2019, 02:32 PM IST

खेल डेस्क. कोलकाता नाइटराइडर्स ने आईपीएल-12 के 17वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 5 विकेट से हरा दिया। टीम की इस जीत के हीरो आंद्रे रसेल रहे। उन्होंने 13 गेंद पर नाबाद 48 रन बनाए। इस जीत के बाद नाइटराइडर्स के मालिक शाहरुख खान ने रसेल समेत पूरी टीम की तारीफ की। उन्होंने बाहुबली फिल्म के पोस्टर में अभिनेता प्रभास की जगह रसेल का चेहरा लगाया और फोटो ट्वीट की।

 

शाहरुख खान ने ट्वीट किया, "टीम ने शानदर खेल दिखाया। क्रिस लिन, नितीश राणा और रॉबिन उथप्पा सहित टीम के हर खिलाड़ी ने शानदार काम किया, लेकिन आप इससे सहमत होंगे कि यह तस्वीर (रसेल की बाहुबली वाली) सभी की तारीफ पर भारी पड़ेगी।"

शाहरूख के इस ट्वीट को बाहुबली के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से रिट्वीट किया गया। इसमें लिखा था- कोलकाता नाइटराइडर्स, शानदार खेल। जय माहिष्मति, शाहरुख, अपने उत्साह को बनाए रखें।"

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना