• Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • CPL 2019, TKR: Shah Rukh Khan, Dwayne Bravo Lungi Dance Video After TKR team's 3rd consecutive win at Caribbean Premier

क्रिकेट / सीपीएल में शाहरुख की टीम की लगातार तीसरी जीत, सेलिब्रेशन में ब्रावो के साथ मिलकर किया लुंगी डांस



शाहरुख खान के साथ डांस कर रहे ड्वेन ब्रावो (दाएं)। शाहरुख खान के साथ डांस कर रहे ड्वेन ब्रावो (दाएं)।
X
शाहरुख खान के साथ डांस कर रहे ड्वेन ब्रावो (दाएं)।शाहरुख खान के साथ डांस कर रहे ड्वेन ब्रावो (दाएं)।

  • 'ट्रिनबागो नाइटराइडर्स' के मालिक हैं शाहरुख खान
  • सीपीएल में शाहरुख की टीम कर रही बेतरीन प्रदर्शन
  • शुरुआती तीनों मैच जीतकर दूसरी पोजिशन पर है TKR
     

Dainik Bhaskar

Sep 10, 2019, 01:00 PM IST

खेल डेस्क. IPL की तर्ज पर वेस्ट इंडीज में खेले जा रहे CPL यानी कैरेबियाई प्रीमियर लीग टूर्नामेंट में शाहरुख खान की टीम TKR (ट्रिनबागो नाइटराइडर्स) शानदार परफॉर्म कर रही है। कीरोन पोलार्ड की कप्तानी में टीम अपने शुरुआती तीनों मैच जीत चुकी है और प्वाइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर है। टीम की तीसरी जीत के बाद उसे सेलिब्रेट करने के लिए एक प्राइवेट बोट पर पार्टी रखी गई, जिसमें टीम के ओनर शाहरुख खान के अलावा बाकी खिलाड़ी अपनी फैमिली के साथ शामिल हुए। इस दौरान प्लेयर्स ने शाहरुख के साथ मिलकर जमकर डांस किया।

 

टीम के ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वे शाहरुख के साथ उनकी फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस' के गाने लुंगी डांस पर थिरकते नजर आए। इस पार्टी के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिसमें शाहरुख के अलावा अन्य खिलाड़ी डांस करते दिख रहे हैं। उस वीडियो को शेयर करते हुए ब्रावो ने कैप्शन में लिखा, 'जब हम लोगों को हराते हैं तो हम ट्रिनबागो नाइटराइडर्स में ऐसे ही चीजों को करते हैं। हम एक बोट को किराए पर लेते हैं और बेहतरीन वक्त गुजारते हैं। जब हमारे बॉस हमारे आसपास होते हैं तो बहुत मजा करते हैं।' खास बात ये है कि उंगली में लगी चोट की वजह से ब्रावो टूर्नामेंट के इस पूरे सीजन से बाहर हो चुके हैं।

 

शाहरुख की टीम ने जीते तीनों मैच

 

4 सितंबर को खेले गए टूर्नामेंट के पहले मैच में पूर्व चैम्पियन TKR ने सेंट किट्स एंड नेविस पेट्रिओट्स को 11 रन से हराया था। इसके बाद 6 सितंबर को अपने दूसरे मैच में TKR ने जमैका तलावाज को 22 रन से मात दी थी। वहीं 8 सितंबर को हुए तीसरे मैच में ट्रिनबागो ने सेंट लुसिया जोउक्स पर 7 विकेट से जीत दर्ज की। शाहरुख की टीम ने टूर्नामेंट में अबतक अपने सभी मैच जीते हैं, लेकिन इसके बाद भी वो अंक तालिका में दूसरे नंबर पर है। गुयाना अमेजन वॉरियर्स इतने ही अंकों लेकिन बेहतर नेट रनरेट की वजह से पहली पायदान पर है।

 

6 तारीख को टीम की दूसरी जीत के बाद भी शाहरुख टीम के ड्रेसिंग रूम में लुंगी डांस गाने पर झूमे थे...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

When the boss @iamsrk around it’s all fun!! @tkriders #LandOfChampions 🇹🇹🇹🇹🇹🇹🔥🔥🔥

A post shared by Dwayne Bravo (@djbravo47) on

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना