आईपीएल / शाहरुख ने गांगुली के लिए कहा- कोलकाता की हार में यही सही रहा कि हमारे दादा जीतने वाली टीम में थे

Dainik Bhaskar

Apr 13, 2019, 01:18 PM IST



सौरव गांगुली और शाहरुख खान। सौरव गांगुली और शाहरुख खान।
X
सौरव गांगुली और शाहरुख खान।सौरव गांगुली और शाहरुख खान।

  • दिल्ली कैपिटल्स ने ईडन गार्डन्स पर कोलकाता नाइटराइडर्स को 7 विकेट से हराया
  • गांगुली ने 2008 से 2010 तक  कोलकाता की टीम का नेतृत्व किया था

खेल डेस्क. आईपीएल के 26वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने कोलकाता नाइटराइडर्स को सात विकेट से हरा दिया। दिल्ली ने ईडन गार्डन्स पर 2012 के बाद पहली जीत दर्ज की। हार के बाद कोलकाता के मालिक शाहरुख खान ने विपक्षी टीम के सलाहकार सौरव गांगुली को याद किया। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि हमारी हार में सिर्फ यही सही रहा कि हमारे दादा जीतने वाली टीम में थे। गांगुली कोलकाता के रहने वाले हैं। उन्हें दादा यानी कि बड़ा भाई कहा जाता है।

 

शाहरुख ने लिखा, "शुभमन गिल और आंद्रे रसेल ने बेहतरीन खेल दिखाया। कोई बात नहीं हम हार गए। हमारे गेंदबाजों ने थोड़ा निराश किया। इस मैच में हार के बावजूद हमारे लिए सबसे सकारात्मक चीज रही जीतने वाली टीम में हमारे दादा यानी सौरव गांगुली का ईडन गार्डन्स पर होना। दिल्ली कैपिट्ल्स आपको जीत की बधाई।"

 

 

तीन साल तक कोलकाता के लिए खेले थे गांगुली
गांगुली कोलकाता के पहले कप्तान थे। उन्होंने 2008 से 2010 तक टीम का नेतृत्व किया था। खराब प्रदर्शन के बाद फ्रैंचाइजी ने 2011 में उन्हें रिटेन नहीं किया। इसके बाद वे दो सीजन में पुणे वॉरियर्स इंडिया की ओर से खेले। गांगुली इस 2012 में पहली बार टीम के डग आउट में इस साल नजर आए। दिल्ली ने उन्हें सलाहकार नियुक्त किया है।

COMMENT