• Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Shaheen Afridi Ball | Shaheen Afridi Hitting Ball To Afif Hossain Bangladesh Vs Pakistan T20 At Dhaka Stadium

सिक्स पड़ा तो भड़क गए अफरीदी:पाकिस्तानी बॉलर ने बांग्लादेशी बल्लेबाज को जानबूझकर गेंद मारी, दर्द से तड़पने लगा; देखिए VIDEO

2 महीने पहले

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी बांग्लादेश के खिलाफ मैच के दौरान गुस्से पर काबू नहीं रख पाए। उन्होंने बल्लेबाज अफीफ हुसैन को जानबूझकर गेंद मार दी। गेंद लगते ही अफीफ गिर गए और दर्द से तड़पने लगे। उन्हें लंगड़ाकर चलते हुए भी देखा गया। अफरीदी ने जब उन्हें गेंद मारी तब वे क्रीज के अंदर खड़े थे।

पाकिस्तानी गेंदबाज ने पहले बॉल फेंकी और अफीफ ने उस बॉल को डिफेंड किया। बॉल जैसे ही शाहीन के पास पहुंची उन्होंने तुरंत गुस्से में उसे सीधे अफीक की ओर थ्रो कर दिया। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल हो रहा है। ये घटना बांग्लादेश के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे टी-20 मैच की है।

नरुल हसन का विकेट लेने के बाद अफरीदी
नरुल हसन का विकेट लेने के बाद अफरीदी

अफीफ ने जड़ा था छक्का
मैच के तीसरे ओवर में अफरीदी की दूसरी बॉल पर अफीफ ने छक्का लगाया था। इसके बाद अफरीदी झल्ला उठे। अगली गेंद उन्होंने अफीफ हुसैन के पैर पर फेंकी। इसके बाद कप्तान बाबर आजम और अफरीदी ने खुद भी उनका हालचाल पूछा। कुछ देर में वे ठीक हुए और फिर बल्लेबाजी करने लगे।

वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में वेड ने जड़े थे तीन छक्के
टी-20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में शाहीन अफरीदी की बॉल पर मैथ्यू वेड ने लगातार तीन छक्के जड़ दिए थे। इन्हीं तीन छक्कों के कारण पाकिस्तान टीम को हार मिली थी। हालांकि, उस मैच को छोड़ दें तो शाहीन अभी कमाल के फॉर्म में हैं। बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबले में भी उन्होंने दो विकेट लिए।