क्रिकेट / शाहिद कपूर ने धोनी-कोहली में से एक को चुनने पर उनकी तुलना मम्मी-पापा से की, यूजर्स ने जवाब की तारीफ की

विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी (दाएं)। -फाइल फोटो विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी (दाएं)। -फाइल फोटो
X
विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी (दाएं)। -फाइल फोटोविराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी (दाएं)। -फाइल फोटो

  • पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी 2019 वनडे वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल के बाद से ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से दूर हैं
  • विराट कोहली तीनों फॉर्मेट में 70 शतक लगाने वाले सचिन (100) और रिकी पोंटिंग (71) के बाद तीसरे बल्लेबाज

दैनिक भास्कर

Mar 25, 2020, 02:38 PM IST

खेल डेस्क. बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर ने सोशल मीडिया पर लाइव चैट के दौरान फैन्स के एक सवाल पर जवाब देते हुए प्रशंसकों का दिल जीत लिया। इस दौरान एक यूजर ने महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली में से किसी एक को चुनने के लिए कहा था। इसके जवाब में शाहिद ने सवालिया लहजे में जवाब देते हुए पूछा- मम्मी या पापा? दरअसल शाहिद ने धोनी और कोहली की तुलना मम्मी और पापा से करते हुए दोनों को टीम के लिए अहम बताया। इसके बाद फैन्स ने उनके जवाब की जमकर तारीफ की।

38 साल के धोनी 2019 वनडे वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल के बाद से ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से दूर हैं। यह मैच उन्होंने 9 जुलाई को न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था, जिसमें भारत को हार का सामना करना पड़ा था। वहीं, कोहली तीनों फॉर्मेट (वनडे, टेस्ट और टी-20) के कप्तान हैं। उन्होंने तीनों फॉर्मेट में 70 शतक लगाए हैं। कोहली ऐसा करने वाले सचिन तेंदुलकर (100) और पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान रिकी पोंटिंग (71) के बाद तीसरे नंबर पर काबिज हैं।

शाहिद क्रिकेट पर आधारित अगली फिल्म जर्सी में नजर आएंगे

वहीं, शाहिद इन दिनों कोरोनावायरस के कारण बाकी बॉलीवुड कलाकारों की तरह घर में में ही समय बीता रहे हैं। वे हाल ही में फिल्म 'कबीर सिंह' में नजर आए थे। यह फिल्म सुपरहिट रही थी। शाहिद अब अगली फिल्म ‘जर्सी’ में नजर आएंगे। यह फिल्म क्रिकेट पर ही आधारित है।

धोनी बीसीसीआई की कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट से बाहर
इसी साल जनवरी में बीसीसीआई ने धोनी को सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट से बाहर किया था। पिछली बार वे ए-ग्रेड में शामिल थे। इसके बाद से ही उनकी संन्यास की अटकलें तेज हो गईं थीं। हालांकि, चेन्नई फ्रेंचाइजी के मालिक एन. श्रीनिवासन ने साफ कर दिया था कि भले ही वे (धोनी) भारत के लिए नहीं खेलें, लेकिन वे 2021 के सीजन के लिए भी चेन्नई का हिस्सा रहेंगे।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना