LIVE शो के दौरान पाक क्रिकेटर्स में बहस:शाहिद बोले- मैं हमेशा चाहता था कि आप रन स्कोर करो, शहजाद का सवाल- PSL नहीं खेलने दे रहे, कहां स्कोर करूं, घर में...?

लाहौर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एक TV में लाइव शो के दौरान पूर्व पाकिस्तानी कप्तान शाहिद अफरीदी और पूर्व ओपनर अहमद शहजाद के बीच बहस हो गई। इसके बाद बहस का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। यह वीडियो मंगलवार का बताया जा रहा है।

वीडियो में पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर बहस करते नजर आ रहे हैं। शहजाद ने इस दौरान PCB पर भी आरोप लगाया कि अच्छे फॉर्म में होने के बावजूद उन्हें PSL खेलने का मौका नहीं दिया जा रहा।

समा TV के शो में आए थे दोनों पाकिस्तानी क्रिकेटर।
समा TV के शो में आए थे दोनों पाकिस्तानी क्रिकेटर।

ऐसे चली बहस
दोनों पाकिस्तानी स्टार समा TV के शो में आए थे।

शाहिद- अहमद को मेरे कारण निशाने पर लिया गया था। मैंने उसको काफी समर्थन किया था और कई मौके दिए थे, जो उसके लिए निगेटिव चला गया, जब मैंने कप्तानी छोड़ी तब मुझे लगता है कि लोगों ने ऐसा सोचा था कि शहजाद मेरा फेवरेट है।

मैंने उसका साथ इसलिए दिया था क्योंकि मुझे उसके जितना अच्छा ओपनर नहीं मिल रहा था। वह अच्छा प्रदर्शन भी कर रहा था। हां, वह सभी मैचों में परफॉर्म नहीं कर पाया लेकिन उसको मेरी वजह से निशाना बनाया गया।

शहजाद का जवाब- शाहिद भाई, सुनिए, मुझे नहीं पता कि आपने ऐसा क्यों कहा। आप मेरे लिए बड़े भाई जैसे रहे हैं, आप मुझसे कुछ भी कह सकते हैं। लेकिन, कई बार बातें बुरी लग जाती हैं। लेकिन आप हमेशा मेरे लिए बड़े भाई जैसे रहे हैं।
शाहिद- (बीच में बोलते हुए) मैं हमेशा से चाहता हूं कि आप रन स्कोर करो।
शहजाद- मैं रन बनाना चाहता था, लेकिन यह मत कहिए कि मुझे परफॉर्म करने के लिए प्लेटफॉर्म नहीं मिला। मैं आपसे पूछता हूं कि जब मुझे PSL की कोई टीम चुनना चाहती थी तो कौन उन्हें रोक रहा था। आप बताइए मैं कहां रन बनाता अपने घर में?

PCB चीफ की सफाई- यह खिलाड़ी का फ्रस्ट्रेशन है
इस पूरे मामले के बाद PCB की भूमिका पर सवाल खड़े किए जाने लगे। ऐसे में PCB के अध्यक्ष रमीज राजा ने सफाई देते हुए कहा कि खिलाड़ी बस अपनी फ्रस्ट्रेशन निकाल रहे हैं। इसके अलावा यह पूरा मामला और कुछ भी नहीं है।

खबरें और भी हैं...