शेन वॉर्न का एक्सीडेंट:ऑस्ट्रेलिया के पूर्व स्पिनर शेन वॉर्न बेटे संग बाइक से गिरे; खतरे से बाहर

मेलबर्न2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व स्पिनर शेन वॉर्न का मोटसाइकिल चलाने के दौरान एक्सीडेंट हो गया है। सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड ने न्यूज कॉर्प के हवाले से खबर दी है कि वॉर्न अपने बेटे जैक्सन के साथ बाइक की सवारी कर रहे थे, उसी दौरान बाइक फिसल गई और वह गिर गए और 15 मीटर तक फिसल गए।

8 दिसंबर से एशेज में कमेंट्री की उम्मीद
वॉर्न को ज्यादा चोटें नहीं आई हैं और वह खतरे से बाहर हैं। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि वह 8 दिसंबर से शुरू हो रहे एशेज सीरीज में कमेंट्री करेंगे। एशेज सीरीज का पहला मैच गाबा में 8 दिसंबर से शुरू हो रहा है। ऑस्ट्रेलिया की टीम नए कप्तान के साथ उतरेगी। टिम पेन ने एक महिला के साथ निजी चैट सार्वजनिक होने के बाद कप्तानी छोड़ दिया था। जिसके बाद पैट कमिंस को कप्तान बनाया गया है।

सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले दुनिया के दूसरे गेंदबाज
शेन वॉर्न टेस्ट में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले दूसरे गेंदबाज हैं। वॉर्न ने 145 टेस्ट मैचों में 2.65 की इकोनॉमी रेट से 708 विकेट लिए हैं। उनसे ज्यादा मुरलीधरन ने ही 800 विकेट लिए है। वॉर्न 38 बार 5 से ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज भी हैं। वॉर्न ने 194 वनडे मैचों में 4.25 की इकोनॉमी रेट से 293 विकेट हैं।

राजस्थान रॉयल्स को IPLका खिताब दिलाया
शेन वॉर्न का IPLसे भी बड़ा लगाव रहा है। उनकी कप्तानी में 2007 में IPLके पहले सीजन में राजस्थान रॉयल्स को खिताब दिलाया था। उसके बाद IPLके 14 सीजन बीत चुके हैं, परंतु राजस्थान रॉयल्स को खिताब जीतने में सफलता नहीं मिली है। वे IPLके 55 मैचों में 7.27 की इकोनॉमी रेट से 57 विकेट भी ले चुके हैं।

खबरें और भी हैं...