• Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Sheffield Shield Match Postponed Due To Covid 19 Case The Sheffield Shield Match Between New South Wales And Victoria At The SCG Has Been Postponed

शेफील्ड शील्ड पर कोरोना का साया:ऑल राउंडर विल सदरलैंड की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव; न्यू साउथ वेल्स और विक्टोरिया के बीच मैच स्थगित

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
सिडनी में खेले जाने वाले शेफील - Dainik Bhaskar
सिडनी में खेले जाने वाले शेफील

सिडनी में न्यू साउथ वेल्स और विक्टोरिया के बीच खेले जाने वाले शेफील्ड शील्ड मुकाबले को एक खिलाड़ी के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद स्थगित कर दिया गया है। टॉस से एक घंटे से कम समय पहले विक्टोरिया के ऑलराउंडर विल सदरलैंड की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

नियमित जांच में सदरलैंड की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव
क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि कोरोना की नियमित जांच में विल सदरलैंड की कोरोन रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। विक्टोरिया टीम क्वारैंटाइन हो गई है और मामले की जांच हो रही है। उसके बाद ही अगला कदम उठाया जागा।

ऑस्ट्रेलिया में पेशेवर खेल में कोरोना का पहला मामला
ऑस्ट्रेलिया में पेशेवर खेल में कोरोना का पहला मामला है। यह ऐसे समय में सामने आया है जब देश में टीकाकरण हो चुका है।

सीजन के शुरुआत में क्वींसलैंड और तस्मानिया के मैच को भी किया गया था रद्द
इससे पहले इस सीजन की शुरुआत में ब्रिस्बेन में क्वींसलैंड और तस्मानिया के बीच खेले जाने वाले शेफील्ड शील्ड मुकाबले को कोविड-19 संक्रमण के डर से स्थगित कर दिया गया था। मैच स्थगित करने का फैसला शुरू होने से कुछ मिनट पहले लिया गया था। स्थानीय क्वींसलैंड में चार कोरोना संक्रमित मामलों के आने के बाद तस्मानिया की टीम ने मैच खेलने से इनकार कर दिया था।

बायो-बबल में हुए मैच
पिछले दो मैच बायो-बबल में खेले गए, ताकि खिलाड़ियों को कोरोना संक्रमण से बचाया जा सके।