• Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Pakistan Players Retirement: Shoaib Akhtar On Mohammad Amir Retirement, Says Wahab Riaz, Hasan Ali Can Also Take Retirem

क्रिकेट / शोएब अख्तर ने कहा- आमिर के बाद वहाब, हसन और जुनैद भी ले सकते हैं संन्यास; सबको पैसा प्यारा

शोएब अख्तर ने कहा है कि आमिर के बाद वहाब, हसन और जुनैद भी टेस्ट से संन्यास ले सकते हैं। (फाइल फोटो वहाब रियाज) शोएब अख्तर ने कहा है कि आमिर के बाद वहाब, हसन और जुनैद भी टेस्ट से संन्यास ले सकते हैं। (फाइल फोटो वहाब रियाज)
X
शोएब अख्तर ने कहा है कि आमिर के बाद वहाब, हसन और जुनैद भी टेस्ट से संन्यास ले सकते हैं। (फाइल फोटो वहाब रियाज)शोएब अख्तर ने कहा है कि आमिर के बाद वहाब, हसन और जुनैद भी टेस्ट से संन्यास ले सकते हैं। (फाइल फोटो वहाब रियाज)

  • शोएब के मुताबिक, पीसीबी ने आमिर को फिक्सिंग में बचाया लेकिन उसने बदले में ये सिला दिया
  • रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर शोएब ने इमरान खान से दखल देने की अपील की

दैनिक भास्कर

Jul 29, 2019, 01:41 PM IST

खेल डेस्क. पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर मोहम्मद आमिर के सिर्फ 27 साल की उम्र में टेस्ट क्रिकेट से संन्यास के फैसले से सख्त खफा हैं। अपने यूट्यूब चैनल पर उन्होंने आमिर को खूब खरी-खोटी सुनाईं। रावलपिंड एक्सप्रेस के नाम से मशहूर शोएब ने कहा- आमिर के बाद वहाब रियाज, हसन अली और जुनैद खान भी संन्यास ले सकते हैं। सबको टी20 क्रिकेट में मिलने वाला पैसा प्यारा लगने लगा है। उन्होंने प्रधानमंत्री इमरान खान से अपील में कहा- आप को अब दखल देना चाहिए। हमें अब 60 साल के बूढ़े नहीं बल्कि अपेक्षाकृत युवा चाहिए जो देश की क्रिकेट को संभालें।

 

बाकी भी यही करेंगे
शोएब ने कहा, “आमिर 27 साल के हैं और उन्होंने टेस्ट क्रिकेट को तब अलविदा कहा जब देश को उनकी सबसे ज्यादा जरूरत थी। हमारे देश में टेस्ट क्रिकेट वैसे भी मौत की कगार पर है। क्या हसन, वहाब और जुनैद भी अब यही करेंगे? पाकिस्तान ने आमिर को मैच फिक्सिंग के मामले में बाहर निकाला। उन्हें राष्ट्रीय टीम में शामिल किया। बदले में आपने देश को ये सिला दिया। मैं तो ऐसा सोच भी नहीं सकता।” 

 

गंभीर आरोप
शोएब ने आगे कहा, “मुझे कोई शक नहीं कि हमारे युवा तेज गेंदबाज अब सिर्फ टी20 क्रिकेट खेलकर पैसा कमाना चाहते हैं। मैं ये कह सकता हूं कि वो तो हसन अली, वहाब रियाज और मोहम्मद आमिर वनडे क्रिकेट भी नहीं खेलना चाहते। मेरा सवाल है कि अब टेस्ट क्रिकेट कौन खेलेगा? ये लोग खुशनसीब हैं। लेकिन, मुझे लगता है कि इन्हें अब टी20 टीम में भी शामिल नहीं करना चाहिए। क्योंकि, सबसे पहले देश है। पैसा तो आप कभी भी कमा लेंगे।”  

 

इमरान दखल दें
शोएब अख्तर ने एक बार फिर प्रधानमंत्री इमरान खान से पीसीबी के मामलों में सीधे दखल की मांग की। उन्होंने कहा, “हमें अब क्रिकेट चलाने के लिए 60 साल के बुजुर्गों की जरूरत नहीं है। अगर आप अब भी अच्छे और ईमानदार लोगों को बोर्ड में नहीं लाएंगे तो यह भी तय मानिए कि इस तरह की परेशानियां कम नहीं होंगी।” 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना