• Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Shoaib Akhtar was all praise for India opener Rohit Sharma as he amassed 119 against Australia in bengaluru

क्रिकेट / रोहित की बेंगलुरु वनडे की पारी देखकर शोएब ने कहा- इसने ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों का भर्ता निकाल दिया

रोहित ने बेंगलुरु में करियर का 29वां शतक लगाया। रोहित ने बेंगलुरु में करियर का 29वां शतक लगाया।
X
रोहित ने बेंगलुरु में करियर का 29वां शतक लगाया।रोहित ने बेंगलुरु में करियर का 29वां शतक लगाया।

  • रोहित शर्मा ने बेंगलुरु वनडे में 128 गेंद पर 119 रन बनाए, इस पारी में उन्होंने 8 चौके और 6 छक्के लगाए
  • शोएब अख्तर ने विराट की तारीफ में कहा- वे अच्छे लीडर हैं और मानसिक तौर पर काफी मजबूत

Dainik Bhaskar

Jan 20, 2020, 09:52 PM IST

खेल डेस्क. पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने रोहित शर्मा की तारीफ की है। उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, जब रोहित शर्मा फॉर्म में होते हैं तो उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता कि गेंद अच्छी है या नहीं। उनके पास काफी वक्त रहता है और वह बेहद खूबसूरती से शॉट खेलते हैं। उनकी बल्लेबाजी बेहद आसान नजर आती है। 

अख्तर ने कहा, ‘‘बेंगलुरु वनडे में पैट कमिंस, जोश हेजलवुड को बहुत मार पड़ी। बल्लेबाजी के लिए माकूल चिन्नास्वामी में रोहित अलग अंदाज में खेलते हैं। उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों का मार-मार के भर्ता निकाल दिया। उन्होंने कट शॉट, तो ऐसे खेला जैसे सचिन तेंदुलकर मेरी गेंदों पर मारते थे।’’ रोहित ने 119 रन की पारी खेली और करियर का 29वां शतक लगाया। इस दौरान उन्होंने 8 चौके और 6 छक्के जड़े।

शोएब ने कहा- भारतीय टीम हार से मायूस नहीं होती

उन्होंने भारतीय कप्तान विराट कोहली की तारीफ करते हुए कहा, ‘‘वे बहुत अच्छे लीडर हैं, वह मानसिक तौर पर काफी मजबूत हैं और उन्हें वापसी करना आता है और साथी खिलाड़ी भी यह जानते हैं। वे हार के बाद मायूस नहीं होते। जब आपने विपक्षी टीम को 300 रन के भीतर रोक दिया हो और आपके पास रोहित शर्मा, लोकेश राहुल, श्रेयस अय्यर और मनीष पांडे जैसे बल्लेबाज हों तो गेंदबाज यह भूल जाएं कि आप टीम इंडिया को रोक सकते हैं। यह मेरे दौर जैसे नहीं, बल्कि नई भारतीय टीम है।’’ सीरीज का पहला मैच हारने के बाद वापसी मुश्किल होती है। लेकिन इस टीम ने न सिर्फ वापसी की, बल्कि चिन्नास्वामी में तो ऑस्ट्रेलिया को संभलने का मौका ही नहीं दिया। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना