• Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Shreyas Iyer And Hanuma Vihari Not Selected In Playing X1, Ajinkya Rahane Virat Kohli Trolled

प्लेइंग XI से श्रेयस अय्यर और विहारी बाहर:भड़के फैंस बोले- कोहली और रहाणे के बीच चल रहा ब्रोमांस, मैच की एक भी गेंद नहीं देखेंगे

सेंचुरियनएक वर्ष पहले

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच पहले टेस्ट मैच का आगाज हो गया है। टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में श्रेयस अय्यर को जगह नहीं मिली है। वहीं, अजिंक्य रहाणे को खराब फॉर्म के बावजूद एक बार फिर मौका मिला है। अय्यर ने हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में डेब्यू किया था।

उन्होंने अपने पहले टेस्ट में ही शतक जड़ा था। अय्यर को टीम में नहीं लेने के कारण टीम इंडिया के मैनेजमेंट और कप्तान विराट कोहली को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। आइए आपको बताते हैं कि लोगों ने क्या कहा। पहले दिन की लाइव खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

श्रेयस अय्यर के लिए एक फैन ने लिखा कि उन्हें टीम से बाहर किया गया है। ये बहुत गलत हुआ। मैं अब इस टेस्ट मैच की एक भी गेंद नहीं देखने जा रहा हूं।

वहीं, एक फैन ने लिखा कि कोहली ने रहाणे को टीम में इसलिए जगह दी है, क्योंकि दोनों के बीच ब्रोमांस चल रहा है।

न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज के पहले मैच में भी रहाणे ने फैंस को खासा निराश किया था। ऐसा माना जा रहा था कि सेंचुरियन टेस्ट में भी शायद ही उनको मौका मिलेगा, लेकिन कैप्टन कोहली ने उनके ऊपर विश्वास जताया और अंतिम XI में शामिल किया।

हनुमा विहारी भी टीम का हिस्सा नहीं
अपने आखिरी टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हेमस्ट्रिंग इंजरी के बावजूद टीम इंडिया के लिए टेस्ट मैच बचाने वाले हनुमा विहारी को भी टीम में मौका नहीं मिला है। वह साउथ अफ्रीका ए के खिलाफ इंडिया ए की ओर से खेली गई टेस्ट सीरीज का भी हिस्सा थे।

बता दें कि रहाणे का प्रदर्शन साउथ अफ्रीका के खिलाफ कमाल का रहा है। उन्होंने 10 टेस्ट मैच में 748 रन बनाए हैं। इस दौरान उनका औसत 57.53 का रहा है।