• Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Shubman Gill abused with umpire in Punjab vs Delhi Ranji Match in Mohali, Shubman did not leave the field after getting out, umpire changed decision on misbehaving

रणजी ट्रॉफी / शुभमन ने आउट होने के बाद मैदान नहीं छोड़ा, बहस करने पर अंपायर ने फैसला बदला

शुभमन गिल 41 गेंद पर 23 रन बनाकर सिमरजीत सिंह की गेंद पर कैच आउट हुए। शुभमन गिल 41 गेंद पर 23 रन बनाकर सिमरजीत सिंह की गेंद पर कैच आउट हुए।
X
शुभमन गिल 41 गेंद पर 23 रन बनाकर सिमरजीत सिंह की गेंद पर कैच आउट हुए।शुभमन गिल 41 गेंद पर 23 रन बनाकर सिमरजीत सिंह की गेंद पर कैच आउट हुए।

  • पंजाब के ओपनर शुभमन गिल को 23 रन पर दिल्ली के गेंदबाज सिमरजीत सिंह ने आउट किया
  • यह मुकाबला मोहाली के आईएस बिंद्रा स्टेडियम में हुआ, फैसला पलटने वाले अंपायर मोहम्मद रफी का यह डेब्यू मैच था

Dainik Bhaskar

Jan 03, 2020, 04:22 PM IST

खेल डेस्क. मोहाली के आईएस बिंद्रा स्टेडियम में शुक्रवार को दिल्ली और पंजाब के बीच रणजी मैच खेला गया। मैच में पंजाब के ओपनर शुभमन गिल ने आउट होने पर मैदान छोड़ने से इनकार कर दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शुभमन ने डेब्यू मैच खेल रहे अंपायर मोहम्मद रफी से बहस की। इसके बाद अंपायर ने अपना फैसला बदल दिया।

दिल्ली के कप्तान नितीश राणा के मुताबिक, अंपायर के फैसला बदलने के बाद दिल्ली टीम ने इसका बहिष्कार किया। टीम के सभी खिलाड़ियों ने मैदान छोड़ दिया था और खेल रुक गया। मैच रैफरी पी रंगनाथन के हस्तक्षेप के बाद खेल दोबारा शुरू हुआ।

शुभमन 23 रन बनाकर आउट
नॉटआउट दिए जाने के बाद भी शुभमन कुछ खास नहीं कर सके और 23 रन बनाकर आउट हो गए। सिमरजीत सिंह की गेंद पर उनका कैच विकेटकीपर अनुज रावत ने लिया। उन्होंने टीम इंडिया के लिए 2 वनडे खेले, जिसमें 16 रन बनाए हैं। फिलहाल, पंजाब टीम ने टूर्नामेंट में अब तक 3 में से 2 मैच जीते हैं। वह 17 अंक के साथ तालिका में शीर्ष पर है। जबकि दिल्ली 7 अंक के साथ 11वें नंबर पर काबिज है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना