• Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Sri Lanka vs Australia Playing 11 Cricket World 2019 SL vs AUS 20th Match Predicted Playing XI Updates and News

वर्ल्ड कप / ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका का मुकाबला आज; ये हो सकती हैं दोनों टीमों की प्लेइंग 11

Dainik Bhaskar

Jun 17, 2019, 05:09 PM IST



ऑस्ट्रेलिया ने इस विश्व कप में चार में से तीन मैच जीते हैं। (फाइल) ऑस्ट्रेलिया ने इस विश्व कप में चार में से तीन मैच जीते हैं। (फाइल)
X
ऑस्ट्रेलिया ने इस विश्व कप में चार में से तीन मैच जीते हैं। (फाइल)ऑस्ट्रेलिया ने इस विश्व कप में चार में से तीन मैच जीते हैं। (फाइल)

  • ऑस्ट्रेलिया ने अपने चार में से तीन मैच जीते हैं, भारत से उन्हें हार मिली 
  • श्रीलंका ने सिर्फ एक जीत हासिल की है, 2 मैच बारिश की वजह से रद्द हुए

खेल डेस्क. विश्व कप क्रिकेट 2019 में शनिवार को 2 मैच होने हैं। पहला मैच ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच लंदन के द ओवल में खेला जाएगा। भारतीय समय के अनुसार यह मैच दोपहर 3 बजे शुरू होगा। ऑस्ट्रेलिया का पलड़ा निश्चित तौर पर भारी दिखाई देता है। उन्होंने 4 में से 3 मैच जीते हैं। सिर्फ एक मैच में हार का सामना करना पड़ा है और वो भारत के खिलाफ था। दूसरी तरफ, श्रीलंका है। इस टीम ने विश्व कप में सिर्फ एक मैच जीता है और उनके दो मैच बारिश के कारण रद्द हुए हैं। यहां हम आपको शनिवार 15 जून को होने वाले इस मैच के लिए दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11 की जानकारी दे रहे हैं। 

 

ऑस्ट्रेलिया : चौथी जीत पर नजर
अगर भारत के खिलाफ पराजय को छोड़ दें तो ऑस्ट्रेलिया ने अब तक वास्तव में विश्व विजेता की तरह प्रदर्शन किया है। वॉर्नर ने पाकिस्तान के खिलाफ शतक लगाकर बता दिया कि वो क्यों हर टीम के लिए खतरा हैं। मार्कस स्टॉयनिस भी अब फिट हो चुके हैं। फिर भी एरोन फिंच उन्हें आराम दे सकते हैं। क्योंक टूर्नामेंट काफी लंबा है। 

 

ये हो सकती है ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग XI
एरोन फिंच (कप्तान), डेविड वॉर्नर, स्टीवन स्मिथ, उस्मान ख्वाजा, ग्लेन मैक्सवेल, एलेक्स कैरी (विकेट कीपर), नाथन कुल्टर नाइल, पैट कमिंस, केन रिचर्डसन, नाथन लियोन और मिशेल स्टार्क। 

 

श्रीलंका : सीमित विकल्प
मैच से पहले श्रीलंका के कप्तान दिमुथ करुणारत्ने ने एक इंटरव्यू में कहा- हम टीम इंडिया की नकल करके ऑस्ट्रेलिया को नहीं हरा सकते। हमारे विकल्प सीमित हैं। हमारे पास 140 किलोमीटर प्रति घंटे से ज्यादा की रफ्तार वाले गेंदबाज नहीं हैं। न ही ऐसा टॉप ऑर्डर जिसमें कोई ना कोई हर मैच में शतक बनाता हो। लेकिन, हम सीमित विकल्पों में भी ऑस्ट्रेलिया को बेहतर टक्कर दे सकते हैं। 

 

ये हो सकती है श्रीलंका की प्लेइंग XI
दिमुथ करुणारत्ने (कप्तान), अविष्का फर्नांडो, सुरंगा लकमल, लसिथ मलिंगा, एंजेलो मैथ्यूज, कुसल मेंडिस (विकेट कीपर), लहिरू थिरिमाने, इसरू उदाना, थिसारा परेरा, नुवान प्रदीप और जेफ्री वंडारसे।  

COMMENT