• Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Sourav Ganguly Corona Update | BCCI President Sourav Ganguly COVID Positive, Hospitalized In Kolkata

BCCI अध्यक्ष कोरोना संक्रमित:सौरव गांगुली की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव, कोलकाता के अस्पताल में भर्ती, जनवरी में हुई थी एंजियोप्लास्टी

7 महीने पहले
पिछले साल सौरव गांगुली के बड़े भाई भी कोरोना संक्रमित हो गए थे।

BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्हें कोलकाता के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सौरव की टेस्ट रिपोर्ट सोमवार को पॉजिटिव आई है। इसी साल जनवरी में गांगुली को हार्ट अटैक आया था, इसके बाद उनकी एंजियोप्लास्टी की गई थी। एंजियोप्लास्टी के कुछ दिन बाद भी सौरव की तबीयत बिगड़ गई थी, तब भी उन्हें हॉस्पिटलाइज्ड किया गया था। इसके बाद से ही गांगुली लगातार काम कर रहे हैं।

पिछले साल उनके बड़े भाई, भाभी और मां भी हुईं कोरोना संक्रमित
गांगुली के बड़े भाई स्नेहाशीष गांगुली , भाभी और मां भी 2020 जुलाई में कोरोना संक्रमित हो गए थे। हालांकि, उस समय गांगुली की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई थी। वह कुछ दिन तक घर पर ही क्वारैंटाइन थे।

सौरव गांगुली को इस साल आया था हार्ट अटैक
सौरव गांगुली को इस साल 2 जनवरी को घर पर ही जिम करने के दौरान बेहोश हो गए थे। उसके बाद उन्होंने वुडलैंड हॉस्पिटल में एडमिट किया गया था। वे ICU में भर्ती रहे था। उनकी एंजियोप्लास्टी की गई थी। 5 दिन तक वे अस्पताल में भर्ती थे। उसके बाद 27 जनवरी को एक बार फिर गांगुली की तबियत खराब हो गई थी। उन्हें फिर से अस्पताल में भर्ती कराया गया था और 31 जनवरी को अस्पताल से छुट्‌टी मिल गई थी।

एंटीबॉडी थेरेपी दी गई है गांगुली को
वुडलैंड हॉस्पिटल की ओर से सौरव गांगुली की हेल्थ को लेकर अपडेट जारी की गई है। अस्पताल प्रशासन ने गांगुली के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी है। अस्पताल प्रशासन की ओर से बताया गया है कि गांगुली को एंटीबॉडी थेरेपी दी गई है।

एंटीबॉड

खबरें और भी हैं...