डेविड वार्नर ने नामुमकिन को किया मुमकिन:श्रीलंका के खिलाफ पकड़ा ऐसा अद्भुत कैच, गेंदबाज ने अपना सिर पकड़ लिया

स्पोर्ट्स डेस्क7 महीने पहले

श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के बीच मंगलवार को खेले गए पहले वनडे मैच में 35 साल के डेविड वार्नर ने एक हाथ से अद्भुत कैच लपका। इसे देख गेंदबाजी कर रहे एश्टन एगर हैरान रह गए और अपना सिर पकड़ लिया। कैच इतना कमाल था कि बल्लेबाजी कर रहे धनंजय डी सिल्वा भी कुछ देर तक देखते रह गए।

धनंजय मिड ऑन के ऊपर से बड़ा शॉट खेलना चाहते थे और गेंद को बाउंड्री के बाहर भेजना चाहते थे, लेकिन वो बॉल को अच्छी तरह से टाइम नहीं कर पाए और मिड ऑन पर खड़े वार्नर ने शानदार छलांग लगाते हुए लगभग असंभव से लग रहे कैच को एक हाथ से लपक लिया। सोशल मीडिया पर इस कैच का वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

बल्ले से नहीं कर पाए कमाल
मैच में भले ही वार्नर ने शानदार कैच लपका, लेकिन उनका बल्ला नहीं चल पाया और वो बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए। उनको महेश दीक्षाना ने LBW आउट किया। मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका की टीम ने ऑस्ट्रेलिया के सामने 300 रन का विशाल लक्ष्य रखा था।

बारिश से प्रभावित मैच में ऑस्ट्रेलिया को डकवर्थ लुईस नियम के तहत 44 ओवर में 282 रन बनाने का लक्ष्य मिला था, जिसे ऑस्ट्रेलिया ने 9 गेंद पहले हासिल कर लिया और पांच मैचों की वनडे सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली।

झाय रिचर्ड्सन के एक ओवर पर जड़े लगातार 5 चौके
मैच में जब श्रीलंका की टीम बल्लेबाजी करने आई तो वानिंदु हसरंगा ने मैच के 49वें ओवर में झाय रिचर्ड्सन की पहली 5 गेंदों पर 5 चौके जड़ दिए और ओवर में कुल 22 रन बटोरे। आखिरी ओवर में भी उन्होंने हेजलवुड की गेंद पर एक चौका लगाया। वे पारी की आखिरी गेंद पर आउट हुए। हसंरगा ने 19 गेंद पर 37 रन बनाए जिसमें 6 चौके शामिल थे।

खबरें और भी हैं...