वर्ल्ड कप / द. अफ्रीका-श्रीलंका मैच के दौरान मैदान पर आ गईं मधुमक्खियां, बचने के लिए जमीन पर लेट गए सभी खिलाड़ी

Sri Lanka and South Africa: Bees stopped play at Chester-le-Street | Cricket World Cup 2019 SL vs RSA
X
Sri Lanka and South Africa: Bees stopped play at Chester-le-Street | Cricket World Cup 2019 SL vs RSA

  • इस मैच में दक्षिण अफ्रीका ने श्रीलंका को 9 विकेट से हराया
  • अंकतालिका में श्रीलंका 7वें और दक्षिण अफ्रीका 8वें स्थान पर काबिज

Jun 28, 2019, 11:03 PM IST

खेल डेस्क. विश्व कप में श्रीलंका और दक्षिण अफ्रीका के बीच डरहम में हुए मैच में उस वक्त अजीबोगरीब नजारा दिखा, जब मैदान पर हजारों मधुमक्खियां आ गईं। ये घटना श्रीलंकाई पारी के दौरान 48वें ओवर में हुई, जब उसका स्कोर 194/8 रन था। इस वजह से करीब 5-10 मिनट तक खेल रुका रहा। इस दौरान वहां मौजूद अंपायर समेत सभी प्लेयर्स जमीन पर लेट गए थे। इस घटना का फोटो ICC ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया। साथ ही बताया कि दोनों देशों के बीच मैच के दौरान ऐसी घटना एकबार पहले भी हो चुकी है।

 

इस मैच में श्रीलंका ने दक्षिण अफ्रीका को जीत के लिए 204 रन का लक्ष्य दिया। अफ्रीकी टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। जिसके बाद श्रीलंका की पूरी टीम 49.3 ओवर में 203 रन पर ऑलआउट हो गई। उसके लिए कुसल परेरा और अविष्का फर्नांडो ने 30-30 रन की पारी खेली। दक्षिण अफ्रीका के लिए ड्वाएन प्रिटोरियस और क्रिस मॉरिस ने 3-3 विकेट लिए। दक्षिण अफ्रीका ने श्रीलंका को 9 विकेट से हराया।

 

 

दो साल पहले भी हुआ था ऐसा

ये पहली बार नहीं है जब दोनों टीमों के बीच मैच में मधुमक्खियां आने की वजह से खेल रोकना पड़ा हो। दो साल पहले फरवरी 2017 में दोनों टीमों के बीच हुए जोहानिसबर्ग में वनडे मैच खेला गया था। उस वक्त भी हजारों मधुमक्खियां मैदान में आ गई थीं, जिसके बाद करीब एक घंटे तक मैच रुका रहा था। इस मैच में दक्षिण अफ्रीकी टीम गुलाबी ड्रेस में खेल रही थी।

 

सोशल मीडिया पर मजे लेने लगे फैन्स

 

 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना