• Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Sri Lankan Cricketers Niroshan Dickwella And Kusal Mendis Caught Breaching Bio bubble In Durham England; SLC Launches Probe

सीरीज हारने के बाद पार्टी:श्रीलंकन क्रिकेटर्स मेंडिस और डिकवेला डरहम की गलियों में सिगरेट के साथ घूमते नजर आए, बायो-बबल का उल्लंघन किया

डरहम4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

इंग्लैंड दौरे पर गई श्रीलंकाई टीम बड़े विवाद में घिर गई है। दरअसल टीम के 2 खिलाड़ी कुसाल मेंडिस और निरोशन डिकवेला पर बायो-बबल और कोविड प्रोटोकॉल के उल्लंघन का आरोप लगा है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है। इसमें मेंडिस और डिकवेला डरहम की गलियों में सिगरेट के साथ नजर आ रहे हैं।

इतना ही नहीं, दोनों क्रिकेटर्स बिना मास्क के इधर-उधर घूमते भी देखे गए। बताया जा रहा है यह घटना रविवार की है। इंग्लैंड ने 3 टी-20 की सीरीज में श्रीलंका को क्लीन स्वीप किया था। इसके बाद से टीम की काफी आलोचना हो रही है। ऐसे में पार्टी करने के वीडियो पर फैन्स गुस्से वाली प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

डरहम में रात में घूमते नजर आए दोनों क्रिकेटर्स
बताया जा रहा है कि यह वीडियो रविवार को रात करीब 11:30 बजे शूट की गई। नजीर नाम के एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि डरहम में एंजॉय करते कुछ जाने-पहचाने चेहरे। यह यहां क्रिकेट खेलने नहीं आए हैं। लगातार कई सीरीज में हार और निराशाजनक प्रदर्शन के बाद भी यह खिलाड़ी एंजॉय करना नहीं छोड़ रहे।

मैच रेफरी कोरोना संक्रमित पाए गए थे
इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच सीरीज मुश्किलों में घिरी नजर आ रही है। रविवार को तीसरे टी-20 में रेफरी नियुक्त किए गए फिल विट्टिकेस कोरोना संक्रमित पाए गए। हालांकि, इसके बाद दोनों टीमों की जांच में कोई पॉजिटिव नहीं आया। इसके बाद इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड (ECB) ने पहले वनडे के लिए सभी मैच ऑफिशियल्स को बदलने का फैसला लिया था।

ECB दोनों क्रिकेटर्स पर एक्शन ले सकता है
कुसल परेरा और उनकी श्रीलंकन टीम फिलहाल सीरीज के लिए बायो-बबल में है। उन्हें होटल से निकलने की इजाजत नहीं है। वे सिर्फ होटल से प्रैक्टिस और प्रैक्टिस से होटल जा सकते हैं। अब बायो-बबल के उल्लंघन के बाद ECB डिकवेला और मेंडिस पर एक्शन ले सकता है।

श्रीलंकन क्रिकेट ने मामले की जांच शुरू की
वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्रीलंका क्रिकेट ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है। श्रीलंकन क्रिकेट के एक बड़े अधिकारी ने कहा कि अगर जांच में सभी तथ्य सही पाए जाते हैं और वायरल हो रही वीडियो सही निकलती है, तो दोनों खिलाड़ियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

लगातार 2 सीरीज गंवा चुकी है श्रीलंकन क्रिकेट टीम
श्रीलंका की टीम बांग्लादेश के खिलाफ मई में वनडे सीरीज हार चुकी है। इसके बाद इंग्लिश टीम के खिलाफ टी-20 सीरीज में भी हार मिली। इलाज रहमान नाम के सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि यह वीडियो देखकर लग ही नहीं रहा कि श्रीलंकन टीम को बुरी तरह से हार मिली है। इस परफॉर्मेंस के बाद वे ज्यादा सैलरी चाहते हैं और सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं कर रहे। जितना पैसा इन्हें मिल रहा, वह ऐसे खिलाड़ियों के लिए काफी है।

खबरें और भी हैं...