पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Sunil Gavaskar Joked That Jadeja Now Wondering Why His Dislocated Thumb Taking Time To Heal India Vs England Test Series

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जडेजा पर गावस्कर की चुटकी:भारतीय लीजेंड बोले- रविंद्र सोच रहे होंगे इंग्लैंड सीरीज से पहले उंगली क्यों टूटी, मैदान पर उतरने को बेताब होंगे

अहमदाबाद3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भारतीय लीजेंड सुनील गावस्कर ने बाएं हाथे के स्पिनर रविंद्र जडेजा के उंगली टूटने को लेकर चुटकी ली है। गावस्कर ने कहा कि जडेजा को अब अफसोस हो रहा होगा कि इंग्लैंड सीरीज से पहले उनकी उंगली क्यों टूटी। वे डेढ़ महीने से बेड रेस्ट पर हैं और स्पिनर्स को विकेट लेता देख मैदान में उतरने के लिए बेताब होंगे।

10 जनवरी को लगी थी चोट, डेढ़ महीने से रेस्ट पर हैं
गावस्कर ने मजाक करते हुए कहा कि जडेजा सोच रहे होंगे कि क्यों उनकी उंगली ठीक होने में इतना समय ले रही है। वे डॉक्टर से यह सवाल जरूर पूछ रहे होंगे। जडेजा को पिछले महीने 10 जनवरी को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर सिडनी में हुए तीसरे टेस्ट में उंगली में चोट लगी थी। इसके बाद उन्होंने उंगली की सर्जरी भी कराई थी। जडेजा को इंग्लैंड के खिलाफ 12 मार्च से शुरू हो रहे टी-20 सीरीज के लिए भी टीम में शामिल नहीं किया गया है।

अक्षर ने इंग्लैंड के खिलाफ 2 टेस्ट में 18 विकेट लिए
दरअसल, जडेजा के न रहने पर बाएं हाथ के स्पिनर अक्षर पटेल को टीम में शामिल किया गया। उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ 2 टेस्ट में कहर बरपाते हुए 18 विकेट लिए हैं। वे रविचंद्रन अश्विन (24 विकेट) के बाद टूर्नामेंट में दूसरे सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं।

इसी को लेकर गावस्कर ने तंज कसा कि जडेजा इन विकेट्स पर बॉलिंग करने को बेताब होंगे। अक्षर ने इंग्लैंड के खिलाफ चेन्नई में खेले गए दूसरे टेस्ट में 7 विकेट लिए थे। वहीं, दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट ग्राउंड नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए तीसरे टेस्ट में उन्होंने 11 विकेट लिए थे।

भारत ने इंग्लैंड पर टेस्ट सीरीज में 2-1 की बढ़त ली
शास्त्री फिलहाल टीम इंडिया के साथ चौथे टेस्ट के लिए अहमदाबाद में हैं। इंग्लैंड के खिलाफ 4 टेस्ट की सीरीज में फिलहाल भारत 2-1 से आगे है। पहले टेस्ट में इंग्लिश टीम ने 227 रन से जीत दर्ज की थी। वहीं, दूसरे टेस्ट में टीम इंडिया ने इंग्लैंड को 317 रन से हराया था। मोटेरा में खेले गए तीसरे टेस्ट में भारत ने 10 विकेट से जीत दर्ज की। यह डे-नाइट टेस्ट 2 दिन में खत्म हो गया। आखिरी टेस्ट 4 मार्च से मोटेरा में ही खेला जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

और पढ़ें