पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

IPL के 14वें सीजन का इंतजार:वॉर्नर ने कहा- मेरी टीम हैदराबाद और फैंस टूर्नामेंट का बेसब्री से इंतजार कर रहे

मुंबई2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
डेविड वॉर्नर ने IPL में 142 मैच खेले, जिसमें 42.72 की औसत से 5254 रन बनाए हैं। वे लीग में 5 हजार से ज्यादा रन बनाने वाले अकेले विदेशी प्लेयर हैं। - Dainik Bhaskar
डेविड वॉर्नर ने IPL में 142 मैच खेले, जिसमें 42.72 की औसत से 5254 रन बनाए हैं। वे लीग में 5 हजार से ज्यादा रन बनाने वाले अकेले विदेशी प्लेयर हैं।

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का 14वां सीजन अप्रैल के दूसरे हफ्ते से शुरू हो सकता है। सनराइजर्स हैदराबाद टीम के कप्तान डेविड वॉर्नर ने कहा कि उन्हें और फैंस को टूर्नामेंट का बेसब्री से इंतजार है। सूत्रों की मानें तो इस बार IPL अप्रैल के दूसरे हफ्ते में शुरू हो सकता है।

14वें सीजन के लिए खिलाड़ियों की नीलामी 18 फरवरी को ही चेन्नई में हुई थी। इसमें 292 खिलाड़ियों में से 57 प्लेयर खरीद गए थे। हैदराबाद टीम ने सबसे कम 3 खिलाड़ियों को खरीदा था।

वॉर्नर एक बार टीम को चैम्पियन बना चुके
34 साल के ऑस्ट्रेलियाई ओपनर डेविड वॉर्नर एक बार सनराइजर्स हैदराबाद को चैम्पियन बना चुके हैं। उनकी कप्तानी में टीम ने 2016 सीजन जीता था। तब फाइनल में विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 8 रन से शिकस्त दी थी।

चोट को लेकर सस्पेंस
वॉर्नर पिछले 6 से 9 महीने तक चोट से जूझ चुके हैं। हाल ही में उन्होंने कहा था कि वे ग्रोइन इंज्युरी से वापसी कर चुके हैं। वे इंडिया के खिलाफ सीरीज में मैच भी खेल चुके हैं। इसके बाद उन्हें थोड़ी दिक्कत हुई थी, लेकिन अब वे फिर 4 मार्च को क्रिकेट में वापसी करेंगे और न्यूसाउथ वेल्स के लिए खेलेंगे। सूत्रों की मानें तो चोट के कारण वॉर्नर का IPL में खेलने को लेकर सस्पेंस बना हुआ है।

IPL में वॉर्नर ने 4 शतक लगाए
उन्होंने IPL में 142 मैच खेले, जिसमें 42.72 की औसत से 5254 रन बनाए हैं। वे लीग में 5 हजार से ज्यादा रन बनाने वाले अकेले विदेशी प्लेयर हैं। वॉर्नर ने अब तक टूर्नामेंट में 4 शतक और 48 फिफ्टी लगाई हैं। इसके अलावा वॉर्नर ने अब तक 86 टेस्ट में 7311 रन, 128 वनडे में 5455 रन और 81 टी-20 में 2265 रन बनाए हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें