एक ओवर में बने 35 रन:VIDEO में देखें T-10 लीग में इंग्लैंड के बल्लेबाज का तूफान, लगातार जड़े 4 छक्के

12 दिन पहले

अबुधाबी टी-10 सीरीज के मुकाबले में एक ही ओवर में 35 रन बन गए। इंग्लैंड के बल्लेबाज लियाम लिविंगस्टन ने धुआंधार बल्लेबाजी करते हुए 2 चौके और चार छक्के जड़ दिए। अबुधाबी की पारी के 9वें ओवर में उन्होंने ये कमाल किया। इस ओवर में बने 35 रन में से 32 रन लियाम के बल्ले से निकले, जबकि 3 एक्स्ट्रा रन का तोहफा गेंदबाज जोशुआ लिटिल ने 3 वाइड गेंद फेंककर दिया। लियाम ने पहली और दूसरी बॉल पर दो चौके लगाए। वहीं, आखिरी 4 गेंदों पर 4 छक्का जड़े। इस ओवर का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

10 ओवर में टीम ने ठोक दिए 135 रन
शनिवार को ये मुकाबला टीम अबुधाबी और नॉर्दर्न वॉरियर्स के बीच खेला गया। टीम अबुधाबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 10 ओवर में 135 रन बनाए। लिविंगस्टन ने 23 बॉल पर नाबाद 68 रन की पारी खेली। इसके जवाब में नॉर्दर्न वॉरियर्स की टीम 111 रन ही बना सकी और 21 रन से मैच हार गई।

टी-20 वर्ल्ड कप में भी मचा चुके हैं धमाल
टी-20 वर्ल्ड कप के दौरान इंग्लैंड और साउथ अफ्रीका के मैच में लियाम ने टी-20 वर्ल्ड कप 2021 कब सबसे लंबा छक्का जड़ा था। उन्होंने ये छक्का उस मैच में हैट्रिक लेने वाले गेंदबाज कगिसो रबाडा की गेंद पर मारा था।

इंग्लैंड की पारी के 16वें ओवर में रबाडा की पहली गेंद पर उन्होंने डीप मिडविकेट की तरफ हवाई शॉट खेला था और गेंद सीधे स्टेडियम के पार गिरी थी। यह सिक्स 112 मीटर लंबा था। उन्होंने इसके बाद रबाडा की दूसरी और तीसरी गेंद पर भी छक्का जड़ा था। वर्ल्ड कप में इस खिलाड़ी ने अपनी गेंदबाजी से भी कमाल दिखाया था। हालांकि, उनकी टीम सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गई थी।