टी20 वर्ल्ड कप में फैन्स की एंट्री:UAEऔर ओमान की सरकार ने टी20 वर्ल्ड कप के लिए स्टेडियम में 70 प्रतिशत दर्शकों की एंट्री की मंजूरी दी; 17 अक्टूबर को खेला जाएगा पहला मैच

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
टी20 वर्ल्ड कप 17 अक्टूबर से 14 नवंबर तक UAE और ओमान में खेला जायेगा - Dainik Bhaskar
टी20 वर्ल्ड कप 17 अक्टूबर से 14 नवंबर तक UAE और ओमान में खेला जायेगा

UAE और ओमान में 17 अक्टूबर से शुरू हो रहे टी20 वर्ल्ड कप में 70 प्रतिशत दर्शकों की एंट्री मिल सकती है। इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (ICC) और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) को UAE सरकार की ओर से वर्ल्ड कप के दौरान 70 प्रतिशत दर्शकों को एंट्री देने की इजाजत मिल चुकी है। टी20 वर्ल्ड कप 17 अक्टूबर से 14 नंवबर के बीच दुबई में होना है।

ICC के एक्टिंग CEO जैफ अलार्डिस ने अपने जारी बयान में कहा है कि UAE सरकार की ओर से टी20 वर्ल्ड कप के दौरान दर्शकों की एंट्री और सुरक्षा देने के लिए हम आभारी हैं। हम चाहते हैं कि इस टूर्नामेंट में हिस्सा लेने वाले सभी 16 देशों के फैन्स इस खेल को एंजॉय कर सकें।

फैंस हेल्थ प्रोटोकॉल का सभी लोग पालन करें
वहीं BCCI सचिव जय शाह ने कहा है, "मुझे खुशी है कि टी20 वर्ल्डकप UAE और ओमान में दर्शकों की उपस्थिति में खेला जाएगा। फैन्स को स्टेडियम में आने की अनुमति देने के लिए UAE और ओमान की सरकार के हम शुक्रगुजार हैं। वर्ल्ड कप के मैचों की टिकट की बिक्री शुरू हो चुकी है। मेरी सबसे अपील है कि वह स्टेडियम में प्रवेश के लिए सभी तरह के प्रोटोकॉल का पालन करें।"

टी20 विश्व कप का पहला मैच 17 अक्टूबर को
टी20 विश्व कप का पहला मैच 17 अक्टूबर को ओमान और पापुआ न्यू गिनी के बीच मस्कट में होगा। इसी दिन बांग्लादेश और स्कॉटलैंड भी भिड़ेंगे। वहीं, सुपर-12 का पहला मैच ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच 23 अक्टूबर को अबु धाबी में होगा। भारत अपना पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ 24 अक्टूबर को दुबई में खेलेगा।

खबरें और भी हैं...