कोच लैंगर के समर्थन में उतरे टिम पेन:लगातार दो टी-20 सीरीज में हारने के बाद आलोचकों के निशाने पर आए जस्टिन लैंगर, टेस्ट कैप्टन ने कहा- हार के लिए उनको दोषी ठहराना उचित नहीं

ऑस्ट्रेलिया10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हाल में ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के खराब प्रदर्शन को लेकर कोच जस्टिन लैंगर आलोचकों के निशाने पर हैं - Dainik Bhaskar
हाल में ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के खराब प्रदर्शन को लेकर कोच जस्टिन लैंगर आलोचकों के निशाने पर हैं

टी-20 वर्ल्डकप से पहले ऑस्ट्रेलिया को वेस्टइंडीज और बांग्लादेश के साथ टी-20 सीरीज में मिली हार के बाद कोच जस्टिस लैंगर की आलोचना की जा रही है। ऑस्ट्रेलिया को इसी माह बांग्लादेश दौरे पर पांच टी-20 मैचों की सीरीज में 1-4 से हार का सामना करना पड़ा। उससे पहले टीम को वेस्टइंडीज के साथ भी टी-20 सीरीज में 1-4 से हार का सामना करना पड़ा था। इसके बाद ऑस्ट्रेलियाई मीडिया में कोच लैंगर की आलोचना की जा रही है।

अब टीम के टेस्ट कैप्टन टिम पेन ने खिलाड़ियों के साथ चर्चा करने के बाद कोच के समर्थन में आ गए हैं। उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों के साथ उनकी चर्चा हुई है, बांग्लादेश और वेस्टइंडीज दौरे पर टीम की हार के लिए कोच जस्टिन लैंगर को दोषी ठहराना ठीक नहीं है। पेन ने रेडियो स्टेशन सेन होबार्ट पर कहा, कि टीम के हालिया प्रदर्शन के लिए लैंगर को दोषी ठहराना उचित नहीं है।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के हेड हॉकले ने भी किया था बचाव
क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के हेड निक हॉकले ने भी कोच जस्टिन लैंगर का बचाव करते हुए कहा था कि उनका कॉन्ट्रैक्ट 2022 तक है, वह तब तक अपने पद पर बने रहेंगे। उन्होंने 2018 में बॉल टैंपरिंग मामला आने के बाद टीम को इससे उबारा और उनके मार्गदर्शन में टीम ने शानदार प्रदर्शन किया।

मैथ्यू हेडन ने भी लैंगर का किया समर्थन
पूर्व टेस्ट ओपनर और लैंगर के जोड़ीदार मैथ्यू हेडन ने भी लैंगर का बचाव करते हुए कहा कि टीम की हार का सारा दोष लैंगर पर डाल देना ठीक नहीं है। उन्होंने सीनियर खिलाड़ियों की आलोचना करते हुए कहा कि टीम मीटिंग की बातें मीडिया में लीक करना सही नहीं है। 100 से ज्यादा टेस्ट खेल चुके लैंगर का इस तरह से अपमान करना सही नहीं है।

खबरें और भी हैं...