टी20 WC से पहले टीम इंडिया की बैठक:मीटिंग में हार्दिक पांड्या और वरुण चक्रवर्ती की फिटनेस पर होगी धोनी की निगाहें, टीम में हो सकता है बदलाव!

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

IPL में शुक्रवार को मुंबई और हैदराबाद के बीच हुए मैच में सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन फॉर्म में दिखे। इससे भारत को टी20 वर्ल्ड कप में काफी फायदा होने वाला है, लेकिन हार्दिक पांड्या और वरुण चक्रवर्ती की फिटनेस अभी भी भारत के लिए चिंता का सबब बना हुआ है। हालांकि, वरुण की फिटनेस कोई बड़ी चिंता की बात नहीं है, क्योंकि उन्हें केवल चार ओवर ही फेंकने हैं, पर हार्दिक की फिटनेस सोचने वाली बात है। इस पर फैसला लेने के लिए धोनी, विराट कोहली, रोहित शर्मा और इंडिया टीम के कोच रवि शास्त्री बैठक करेंगे।

पंड्या की फिटनेस टीम इंडिया के लिए चिंता का विषय
टी20 वर्ल्ड कप अब कुछ ही दिन में शुरु होने वाला है, लेकिन अभी तक यह तय नहीं हुआ है कि क्या हार्दिक पंड्या वर्ल्ड कप में गेंदबाजी करेंगे। इस सवाल का जवाब अब तक नहीं मिल पाया है।

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने हार्दिक की गेंदबाजी को लेकर जो बात कही है उससे टीम इंडिया की परेशानी और बढ़ गई है। रोहित ने कहा कि उन्हें नहीं लगता कि हार्दिक अभी भी गेंदबाजी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। हार्दिक ने IPL के दूसरे हाफ में एक भी गेंद नहीं फेंकी है। ऐसे में टी20 वर्ल्ड कप में उनके गेंदबाजी करने की उम्मीद बहुत कम है।

खबरें और भी हैं...