• Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • T20 World Cup Four New Players Can Be Included In Team India Avesh Khan Umran Malik Venkatesh Iyer Harshal Patel

टीम इंडिया में हो सकता है बदलाव:टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया में चार नए खिलाड़ियों को किया जा सकता शामिल; आज हो सकती है घोषणा

12 दिन पहले

टी20 वर्ल्ड कप के लिए घोषित टीम इंडिया में बदलाव किया जा सकता है।IPLमें शानदार प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को टीम में शामिल मौका मिल सकता है। IPLमें सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले मीडियम पेसर हर्षल पटेल, दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाज आवेश खान, IPLफेज-2 में डेब्यू करने वाले कोलकाता नाइट राइडर्स के ऑल राउंडर वेंकटेश अय्यर और IPLमें तेज रफ्तार से गेंद फेंकने वाले सनराइजर्स हैदराबाद के उमरान मलिक को मौका मिल सकता है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड आज जर्सी लॉन्च के दौरान नए खिलाड़ियों की लिस्ट भी जारी कर सकता है।

पटेल ने रॉयल चैंलेजर्स बेंगलुरु की ओर से खेलते हुए IPLमें सबसे ज्यादा 32 विकेट लेने के ड्वेन ब्रावो के रिकॉर्ड की बराबरी की है। इसी तरह मध्यप्रदेश से रणजी खेलने वाले आवेश खान 23 विकेट लेकर भारतीय खिलाड़ियों में IPLमें सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले दूसरे गेंदबाज हैं। जबकि IPLफेज -2 में KKR से डेब्यू करने वाले मध्यप्रदेश के ऑलराउंडर वेंकटेश अय्यर ने 8 मैचों में 265 रन बनाने के साथ तीन विकेट भी लिए हैं।

उमरान की तुलना वकार युनूस से
वहीं सनराइजर्स हैदराबाद से डेब्यू करने वाले जम्मू के उमरान मलिक को पहले ही नेट बॉलर के तौर पर टीम से जोड़ने की खबर मीडिया में आ चुकी है। मलिक ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के खिलाफ खेलते हुए 152.95 किलोमीटर प्रतिघंटा की रफ्तार से गेंद फेंकी थी। मलिक को सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाज टी नटराजन के कोरोना संक्रमित होने के बाद टीम में शामिल किया गया था। मलिक टीम के साथ नेट बॉलर के तौर पर जुड़े हुए थे। इसके बाद उनकी तुलना वकार युनूस के साथ भी की जा रही है।

हार्दिक पंड्या को लेकर BCCI चिंतित
हर्दिक पंड्या ने IPL 2021 के दौरान गेंदबाजी नहीं की। सेलेक्टर्स और बोर्ड की ओर से अब तक पंड्या की फिटनेस को लेकर तस्वीर साफ नहीं की गई है। ऐसे में अगर वे गेंदबाजी के लिए फिट नहीं होते हैं तो टीम संयोजन में विराट कोहली को परेशानी हो सकती है। IPLमें पंड्या बतौर बल्लेबाज भी अच्छा खेल नहीं दिखा सके थे। वेंकटेश अय्यर को उनके कवर के तौर पर रखने की बात सामने आ रही है।