• Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • T20 World Cup India Squad; BCCI Meeting With Virat Kohli, Rohit Sharma And Coach Ravi Shastri

टी-20 वर्ल्ड कप टीम में हो सकता है बदलाव!:कोहली, रोहित और कोच रवि शास्त्री के साथ BCCI की मीटिंग, हार्दिक-ईशान और राहुल चाहर पर होगा फोकस

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

टी-20 वर्ल्ड कप के लिए 10 अक्टूबर तक सभी टीमों को अपनी फाइनल टीम चुन लेनी है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इसको लेकर टीम इंडिया बड़ी बैठक करने जा रही है। शनिवार को सेलेक्शन कमेटी, BCCI, कोच रवि शास्त्री, कप्तान विराट कोहली और उप-कप्तान रोहित शर्मा के बीच खिलाड़ियों के आखिरी चुनाव को लेकर अहम बैठक होगी। BCCI की ओर से जय शाह मीटिंग में मौजूद रहेंगे।

राहुल चाहर की जगह क्या युजवेंद्र चहल लेंगे?
IPL फेज-2 में शानदार गेंदबाजी करने वाले युजवेंद्र चहल को लेकर मीटिंग में चर्चा होने की संभावना है। टी-20 वर्ल्ड कप के लिए चहल का चयन नहीं किया गया था। उनकी जगह राहुल चाहर को मौका मिला।

वहीं, राहुल का प्रदर्शन IPL के दूसरे फेज में कुछ खास नहीं रहा है। राहुल IPL में रोहित शर्मा की कप्तानी में मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैं। रोहित खुद इस मीटिंग में मौजूद रहेंगे।

हार्दिक पंड्या होंगे चर्चा का प्रमुख विषय
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार टी-20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया में चुने गए ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या के खराब फॉर्म को लेकर बड़ी चर्चा की संभावना है। खराब फॉर्म के साथ-साथ हार्दिक की खराब फिटनेस टीम इंडिया के चिंता का विषय बनी हुई है। इसके साथ ही IPL फेज-2 में ईशान किशन की फॉर्म को लेकर भी टीम इंडिया की मैनेजमेंट परेशान है। वर्ल्ड कप में चयन के बाद ईशान का बल्ला कुछ खास कमाल नहीं कर पाया है।

हालांकि, उन्होंने अपने आखिरी मुकाबले में राजस्थान के खिलाफ शानदार अर्धशतक जड़कर फॉर्म में वापसी के संकेत दिए हैं। ईशान की जगह श्रेयस अय्यर को मौका देने की बात कही जा रही है। इस टीम मीटिंग के बाद कंफर्म हो जाएगा कि अय्यर टी-20 वर्ल्ड कप का हिस्सा होंगे या नहीं। हार्दिक पंड्या ने IPL के दूसरे फेज में एक भी गेंद नहीं डाली है। वहीं, उन्होंने इस सीजन 11 मैच में सिर्फ 117 रन बनाए हैं।

टी-20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम स्पेशलिस्ट बैट्समैन- विराट कोहली, रोहित शर्मा, लोकेश राहुल, सूर्यकुमार यादव पेस अटैक- जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी ऑलराउंडर- हार्दिक पंड्या, रविंद्र जडेजा स्पिन अटैक- राहुल चाहर, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, वरूण चक्रवर्ती विकेट कीपर- ऋषभ पंत, ईशान किशन स्टैंड बाई- श्रेयस अय्यर, शार्दूल ठाकुर और दीपक चाहर।

खबरें और भी हैं...