पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

भारतीय टीम को कोहली से बड़ी पारी की उम्मीद, गेंदबाजी बेहद मजबूत

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • अफगानिस्तान के खिलाफ भारतीय टीम बड़े खतरे में आ गई थी, लेकिन गेंदबाजों ने बचा लिया
  • वर्ल्ड कप की सबसे मजबूत टीमों में भारत सेमीफाइनल के दरवाजे पर खड़ा
Advertisement
Advertisement

खेल डेस्क. अफगानिस्तान के खिलाफ भारतीय टीम बड़े खतरे में आ गई थी, लेकिन गेंदबाजों ने उसे बचा लिया। वेस्टइंडीज ने न्यूजीलैंड की टीम के माथे पर बल ला दिए थे, लेकिन महज 12 इंच के फासले से टीम जीत से दूर रह गई। भारत इस टूर्नामेंट की सबसे मजबूत टीमों में है और नौ अंक के साथ सेमीफाइनल के दरवाजे पर खड़ा है।

 

प्रशंसकों का सबसे ज्यादा प्यार पाने वाली वेस्टइंडीज की टीम 3 अंकों के साथ सेमीफाइनल की दौड़ से बाहर हो गई है। अफगानिस्तान के खिलाफ मैच भारत के लिए खतरे की घंटी की तरह था। मौजूदा विश्व कप में भारतीय टीम को अपनी कमियां तलाशने का मौका नहीं मिला था। न दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ और न ही पाकिस्तान के खिलाफ। कई बार ऐसे मुकाबले आपको सचेत कर देते हैं। ये आपको बताते हैं कि आपके जरा सी ढील दी तो नतीजे उलट सकते हैं।

 

अफगानिस्तान के खिलाफ अलग लय में दिखे विराट

ऐसा भी लंबे समय बाद हो रहा है कि गेंदबाजी विभाग में भारत इतना मजबूत नजर आ रहा है। वर्ना हमेशा इसी बात पर बात होती थी कि किस बल्लेबाज को टीम से बाहर रखा जाए। मगर अब गेंदबाजों में भी ऐसा ही हो रहा है। यह स्वस्थ प्रतिस्पर्धा है और उम्मीद है कि अन्य गेंदबाज भी इस बात को समझेंगे कि वे भी मैच विनर्स हैं। टीम इंडिया चाहेगी कि विराट कोहली बड़ी पारी खेलें। अफगानिस्तान के खिलाफ भी वह अलग ही लय में दिख रहे थे।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज वित्तीय स्थिति में सुधार आएगा। कुछ नया शुरू करने के लिए समय बहुत अनुकूल है। आपकी मेहनत व प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। विवाह योग्य लोगों के लिए किसी अच्छे रिश्ते संबंधित बातचीत शुर...

और पढ़ें

Advertisement