• Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • The Ashes 2021 22 2nd Test Adelaide Aus Vs Eng Australia Vs England Pat Cummins Ruled Out Of Second Test After COVID Scare Steve Smith

एशेज पर कोरोना का साया:दूसरे टेस्ट से पहले पैट कमिंस कोरोना संक्रमित के संपर्क में आए; स्टीव स्मिथ कर रहे हैं कप्तानी

एडिलेड8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच एशेज सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं। आज यानी गुरुवार से यह मैच डे-नाइट होना है, इससे पहले ही ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस कोरोना संक्रमित के संपर्क में आ गए हैं। पैट कमिंस के स्थान पर अब स्टीव स्मिथ ऑस्ट्रेलियाई के कप्तान होंगे। इससे पहले 8 से 12 दिसंबर तक चला पहला टेस्ट मैच ऑस्ट्रेलिया ने जीत कर 5 मैचों की सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है।

रेस्टोरेंट में कोरोना संक्रमित के संपर्क में आए कमिंस
क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के मुताबिक बुधवार रात ही इस बात की पुष्टि हुई कि पैट कमिंस रेस्टोरेंट में एक कोरोना संक्रमित के क्लोज कॉन्टैक्ट में आए हैं। वे एडिलेड के रेस्टोरेंट में खाना खा रहे थे। बाद में पता चला कि उनके पास वाली टेबल पर बैठा व्यक्ति कोविड पॉजिटिव हुआ है।

रेस्टोरेंट में मिचेल स्टार्क और नाथन लायन भी मौजूद थे
खबर लगते ही कमिंस ने तुरंत रेस्टोरेंट छोड़ दिया और अधिकारियों को जानकारी दी। अब उन्हें सात दिन आइसोलेशन में रहने की जरूरत है। आस्ट्रेलियाई खिलाड़ी मिचेल स्टार्क और नाथन लायन भी इसी रेस्टोरेंट में खाना खा रहे थे, लेकिन दोनों खिलाड़ी अलग टेबल पर बैठे हुए थे। अब कमिंस के हटने के बाद मिचेल नासेर दूसरे टेस्ट में डेब्यू कर सकते हैं।

खबरें और भी हैं...