कोरोना की चपेट में जूनियर टीम इंडिया:अंडर 19 वर्ल्ड कप खेल रही भारतीय टीम के कप्तान समेत 6 खिलाड़ी पॉजिटिव

4 महीने पहले

अंडर-19 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है। कप्तान यश धुल और उप कप्तान शेख रशीद सहित टीम के छह खिलाड़ी कोरोना के चपेट में आ गए हैं। सभी खिलाड़ियों को आइसोलेट किया गया है। कोरोना संक्रमित होने के कारण कप्तान और उप कप्तान आयरलैंड के खिलाफ दूसरे मैच में नहीं खेल रहे हैं। निशांत सिंधू टीम का नेतृत्व कर रहे हैं।

BCCI के एक अधिकारी ने PTI को बताया, ‘भारत के तीन खिलाड़ी कल संक्रमित पाए गए और उन्हें पहले ही आइसोलेशन में भेज दिया गया था। सुबह मैच से पहले हमारे कप्तान यश धुल और उप कप्तान शेख रशीद भी पॉजिटिव पाए गए। ऐसे में उन्हें भी मुकाबले से हटा दिया गया।

टीम इंडिया 17 खिलाड़ियों को लेकर गई है वेस्टइंडीज
हमारे पास सिर्फ 11 खिलाड़ी उपलब्ध हैं और छह खिलाड़ी आइसोलेशन में हैं।’ धुल और रशीद साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले मुकाबले में खेले थे लेकिन अराध्य उस मैच का हिस्सा नहीं थे। मैच के दौरान हालात इतने खराब हो गए कि टीम प्रबंधन को खिलाड़ियों को ड्रिंक्स देने के लिए कोचों को भेजना पड़ा। ICC ने टूर्नामेंट के लिए 17 खिलाड़ियों को शामिल करने की अनुमति दी थी। इस कारण टीम मैच खेलने उतर सकी।

पहले मैच में धुल ने खेली थी धमाकेदार पारी
भारतीय टीम वर्ल्ड कप के पहले मैच में शानदार प्रदर्शन करते हुए मैच अपने नाम किया था। मैच में कोरोना संक्रमित पाए गए कप्तान यश धुल ने धमाकेदार पारी खेली थी। उन्होंने 82 रन बनाए थे। वहीं, उपकप्तान के बल्ले से 31 रन निकले थे। अब टीम इंडिया की परेशानी वर्ल्ड कप में बहुत बढ़ गई है। भारत को अगला मैच युगांडा के खिलाफ 22 जनवरी को खेलना है। अब देखना होगा कि अगले मुकाबले में भारतीय टीम मैदान पर उतरती भी है या नहीं।

खबरें और भी हैं...