--Advertisement--

क्रिकेट / बुमराह, कुलदीप और उमेश को आखिरी टी-20 में आराम, सिद्धार्थ कौल टीम में



Umesh, Bumrah and Kuldeep rested for the third T20I against West Indies
X
Umesh, Bumrah and Kuldeep rested for the third T20I against West Indies

  • तीनों को आस्ट्रेलिया दौरे को ध्यान में रखते हुए आराम दिया गया
  • तीन टी-20 का आखिरी मैच चेन्नई में 11 नवंबर को खेला जाएगा

Dainik Bhaskar

Nov 09, 2018, 01:52 PM IST

नई दिल्ली. भारतीय टीम ने रविवार को चेन्नई में वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाले आखिरी टी-20 के लिए तीन गेंदबाजों को आराम दिया है। जसप्रीत बुमराह, कुलदीप यादव और उमेश यादव को आराम मिला है। सिद्धार्थ कौल को टीम में शामिल किया है। टीम प्रबंधन ने शुक्रवार को इसकी घोषणा की। तीनों गेंदबाजों को आस्ट्रेलिया दौरे को ध्यान में रखते हुए आराम दिया गया है, जिससे वे पूरी तरह फिट रह सकें।

बुमराह वनडे सीरीज में भी दो मैच नहीं खेले थे

  1. भारत ने तीन टी-20 सीरीज के पहले दो मैच जीत लिए हैं। इससे पहले उसने वनडे सीरीज को भी 3-1 से अपने नाम किया था। बुमराह को वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले दो वनडे मैचों में भी आराम दिया गया था, लेकिन सीरीज के आखिरी तीन मैचों में वे टीम का हिस्सा थे।

  2. बुमराह ने दो टी-20 मैचों में तीन विकेट निकाले थे। इस दौरान आठ ओवरों में केवल 47 रन ही दिए। वहीं, उमेश केवल एक ही मैच खेल पाए। पहले टी-20 में उन्होंने चार ओवर में 36 रन देकर एक विकेट लिए थे। वे वनडे सीरीज के शुरुआती दो मैचों में अंतिम एकादश का हिस्सा थे।

  3. आखिरी मैच के लिए टीम में शामिल किए गए सिद्धार्थ ने अब तक भारत के लिए तीन वनडे और दो टी-20 खेले हैं। वे सितंबर में एशिया कप में टीम के सदस्य थे। सिद्धार्थ के अलावा भुवनेश्वर कुमार, खलील अहमद टीम के अन्य तेज गेंदबाज हैं।

     

    kaul

  4. भारतीय टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन, लोकेश राहुल, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), मनीष पांडे, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत, क्रुणाल पंड्या, वॉशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, भुवनेश्वर कुमार, खलील अहमद, शाहबाज नदीम, सिद्धार्थ कौल।

Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..