इंग्लैंड में क्रिस गेल से मिले विजय माल्या:फोटो शेयर कर बोले- यूनिवर्सल बॉस मेरे बेस्ट फ्रेंड, लोगों ने कहा- हमारे पैसे कब लौटाओगे

स्पोर्ट्स डेस्क7 दिन पहले

वेस्टइंडीज के दिग्गज खिलाड़ी क्रिस गेल की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इस फोटो में उनके साथ विजय माल्या नजर आ रहे हैं। बुधवार को भारत में भगोड़े घोषित हो चुके माल्या ने गेल के साथ फोटो ट्वीट की और लिखा, 'मेरे दोस्त क्रिस्टोफर हेनरी गेल तुमसे मिलकर अच्छा लगा। जब से मैंने गेल को बेंगलुरु टीम में लिया तब से हमारी दोस्ती कमाल की है।'

माल्या ने जैसे इस फोटो को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। वो जमकर ट्रोल होने लगे। लोग उनसे अपने पैसे मांगने लगे। आईए आपको बताते हैं लोगों ने क्या कहा...

एक यूजर ने लिखा- पैसे कब दोगे तुम? तुमने मुझसे 2 रुपए उधार लिए थे। याद है जब तुम देश छोड़कर भाग गए थे तब मैंने तुमको 2 रुपए वाला बिस्कुट दिया था। पैसे दे दो।

एक और यूजर ने लिखा- क्या भाई तुझे भी लूटके भागना है। यूजर का इशारा क्रिस गेल की ओर था, जो माल्या से मिलकर खुश दिख रहे थे।

अक्कू नाम के एक यूजर ने विजय माल्या और क्रिस गेल को टैग करते हुए लिखा- दादा जी अय्याशी बंद करो और मेरे अकाउंट में पैसे डाल दो।

किशलय झा नाम के एक यूजर ने विजय माल्या और क्रिस गेल के साथ स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) को टैग करते हुए लिखा- कभी अपने दूसरे बेस्ट फ्रेंड SBI से भी मिल लिया करो।

माल्या की IPL टीम में रह चुके हैं ​​​​​​​क्रिस गेल
​​​​​​​क्रिस गेल IPL में पहले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु टीम का हिस्सा थे। विराट कोहली, एबी डिविलियर्स और क्रिस गेल की जोड़ी ने RCB को काफी मुकाबलों में जीत दिलाई। हालांकि, वो कभी टीम को चैंपियन नहीं बना पाए।

9,000 करोड़ रुपए के फ्रॉड में वांटेड हैं माल्या
बता दें कि विजय माल्या करीब 9,000 करोड़ रुपए के फ्रॉड के मामले में भारत में वांटेड हैं। यह मामला अब बंद हो चुकी कंपनी किंगफिशर एयरलाइंस को दिए गए कर्ज से जुड़ा है। विजय माल्या के ऊपर मनी लॉन्ड्रिंग और लोन की रकम का फ्रॉड करने का आरोप है। इसी को लेकर एक यूजर ने गेल के साथ माल्या के फोटो पर कमेंट किया- क्यों भाई तुझे भी लूट के भागना है।

गेल नहीं खेलते अब इंटरनेशनल क्रिकेट
क्रिस गेल अब इंटरनेशनल क्रिकेट नहीं खेलते हैं। उनको आखिरी बार पिछले साल वेस्टइंडीज के लिए टी-20 वर्ल्ड कप में खेलते हुए देखा गया था। माल्या के फोटो पर एक अन्य ट्विटर यूजर ने कमेंट किया कि कभी अपने दूसरे बेस्ट फ्रेंड स्टेट बैंक ऑफ इंडिया से भी मिल लिया करो।

खबरें और भी हैं...