सोशल मीडिया / गेल के साथ फोटो पर ट्रोल हुए माल्या, यूजर्स से कहा- बैंकों से कहो अपना पैसा वापस लें



क्रिस गेल और विजय माल्या। क्रिस गेल और विजय माल्या।
X
क्रिस गेल और विजय माल्या।क्रिस गेल और विजय माल्या।

  • क्रिकेटर क्रिस गेल ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- बिग बॉस के साथ मिलना अच्छा अनुभव
  • एक यूजर ने लिखा- माल्या बहुत बड़े देशभक्त, वह केवल भारतीयों से चोरी करते हैं

Dainik Bhaskar

Jul 14, 2019, 06:46 PM IST

खेल डेस्क. भारतीय बैंकों से 9 हजार करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आरोपी विजय माल्या ने क्रिकेटर क्रिस गेल के साथ फोटो शेयर की। इसके बाद माल्या सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लगा। गेल ने शनिवार को तस्वीर शेयर की। सोशल मीडिया यूजर्स ने माल्या को चोर बताया। माल्या ने जवाब में लिखा, ‘मैं पैसा लौटाने की बात कह चुका हूं। भारतीय बैंकों से कहो कि वे अपना पैसा वापस लें।’

 

यह फोटो फॉर्मूला-1 ब्रिटिश ग्रां प्री 2019 के वेन्यू में खींची गई थी। वेस्टइंडीज के क्रिकेटर गेल ने ट्विटर पर फोटो शेयर करते हुए लिखा था कि बिग बॉस के साथ मिलना एक अच्छा अनुभव रहा। माल्या की आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु टीम है। क्रिस गेल इस टीम का हिस्सा हैं।

 

 

'बैंकों से कहो कि वे अपना 100% पैसा वापस लें'

एक यूजर ने लिखा, 'माल्या बहुत बड़े देशभक्त हैं। वह केवल भारतीयों से चोरी करते हैं।' माल्या ने जवाब देते हुए लिखा, ‘‘प्लीज रुक जाओ और मुझे चोर कहने से पहले अपने फैक्ट्स सही करो। वे सभी हारे हुए लोग जो मुझे चोर कहते हैं, अपने बैंकों से पूछो कि वे उस 100 फीसदी कीमत को वापस क्यों नहीं ले रहे हैं, जिसे मैं एक साल से ऑफर कर रहा हूं। इस सबके बाद फैसला करना कि चोर कौन है?’’

 

 

माल्या भगोड़ा आर्थिक अपराधी घोषित हो चुका है
माल्या पर भारतीय बैंकों के 9000 करोड़ रुपए बकाया हैं। मुंबई की विशेष अदालत (पीएमएलए) उसे भगोड़ा आर्थिक अपराधी घोषित कर चुकी है। प्रवर्तन निदेशालय देश-विदेश में उसकी संपत्तियां अटैच कर चुका है।

 

मार्च 2016 में माल्या लंदन भाग गया था। वहां की वेस्टमिंस्टर अदालत ने पिछले साल दिसंबर में माल्या के प्रत्यपर्ण का फैसला सुनाया था। यूके के गृह सचिव ने साजिद जाविद ने भी मंजूरी दे दी थी। माल्या ने फैसले के खिलाफ हाईकोर्ट में अपील की थी।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना