वेस्टइंडीज में टी-10 लीग / विंसी प्रीमियर लीग के पहले मैच में हैट्रिक; ब्रेकर्स के वेसरिक स्ट्रग ने आखिरी ओवर में 3 विकेट लिए, टीम भी जीती

कोरोनावायरस के बाद आईसीसी के पूर्ण सदस्य देश में पहली बार क्रिकेट शुरू हुआ। विंसी टी-10 प्रीमियर लीग में फैंस के आने पर बैन लगा हुआ है। कोरोनावायरस के बाद आईसीसी के पूर्ण सदस्य देश में पहली बार क्रिकेट शुरू हुआ। विंसी टी-10 प्रीमियर लीग में फैंस के आने पर बैन लगा हुआ है।
X
कोरोनावायरस के बाद आईसीसी के पूर्ण सदस्य देश में पहली बार क्रिकेट शुरू हुआ। विंसी टी-10 प्रीमियर लीग में फैंस के आने पर बैन लगा हुआ है।कोरोनावायरस के बाद आईसीसी के पूर्ण सदस्य देश में पहली बार क्रिकेट शुरू हुआ। विंसी टी-10 प्रीमियर लीग में फैंस के आने पर बैन लगा हुआ है।

  • कोरोना के बीच खेले जा रहे पहले मैच में सॉल्ट पॉन्ड ब्रेकर्स ने ग्रेनाडाइंस डाइवर्स को 3 विकेट से हराया
  • डाइवर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 10 ओवर में 68 रन बनाए, ब्रेकर्स ने 9.2 ओवर में 71 रन बना दिए

दैनिक भास्कर

May 23, 2020, 07:30 AM IST

वेस्टइंडीज में शुक्रवार से क्रिकेट शुरू हो गया। कोरोनावायरस के बाद आईसीसी के पूर्ण सदस्य देश में पहली बार क्रिकेट शुरू हुआ। हालांकि फैंस के आने पर बैन लगा हुआ है। विंसी प्रीमियर टी-10 लीग के पहले मैच में हैट्रिक भी बनीं।

मैच में सॉल्ट पॉन्ड ब्रेकर्स ने ग्रेनाडाइंस डाइवर्स को 3 विकेट से हराया। डाइवर्स की टीम 10 ओवर में 68 रन बनाकर आउट हो गई। ब्रेकर्स के वेसरिक स्ट्रग ने अंतिम ओवर में हैट्रिक ली।

खिलाड़ियों ने नियम का पालन किया

लक्ष्य का पीछा करने उतरी ब्रेकर्स की टीम ने 9.2 ओवर में 7 विकेट पर 71 रन बनाकर मैच जीत लिया। खिलाड़ी लौटते समय हैंड वॉशिंग स्टेशन पर सैनिटाइज करते दिखे। उन्होंने सोशल डिस्टेंसिंग नियम को भी माना। सफाई के लिए कर्मचारी भी लगाए थे। इसके पहले एसोसिएट सदस्य में ताइवान में टी-10 लीग और वानूआतू में महिलाओं की घरेलू टी-20 लीग शुरू हुई थी।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना