वेस्टइंडीज में क्रिकेट / विंसी टी-10 लीग में लगातार दूसरे दिन रिकॉर्ड बना, पहली बार किसी टीम ने 100 से ज्यादा का रन का लक्ष्य दिया

कैरेबियन विंसी टी-10 प्रीमियर लीग में मैच के दौरान शॉर्ट ब्रेक होता है ताकि खिलाड़ी हाथ को सैनिटाइज कर सकें। कैरेबियन विंसी टी-10 प्रीमियर लीग में मैच के दौरान शॉर्ट ब्रेक होता है ताकि खिलाड़ी हाथ को सैनिटाइज कर सकें।
X
कैरेबियन विंसी टी-10 प्रीमियर लीग में मैच के दौरान शॉर्ट ब्रेक होता है ताकि खिलाड़ी हाथ को सैनिटाइज कर सकें।कैरेबियन विंसी टी-10 प्रीमियर लीग में मैच के दौरान शॉर्ट ब्रेक होता है ताकि खिलाड़ी हाथ को सैनिटाइज कर सकें।

  • ला सौइरेयर हाइकर्स ने 10 ओवरों में 6 विकेट पर 109 रन बनाए, डार्क व्यू एक्स्प्लोरर्स 3 विकेट पर 103 रन ही बना सकी
  • साल्ट पॉन्ड ब्रेकर्स ने फोर्ट शार्लोट स्ट्राइकर्स को 21 रन और ग्रेनेडाइंस डाइवर ने बॉटनिक गार्डन रेंजर्स को 7 विकेट से हराया

दैनिक भास्कर

May 24, 2020, 09:22 AM IST

कोरोनावायरस के बीच पूर्वी कैरेबियन देश सेंट विंसेट में विंसी टी-10 प्रीमियर लीग (वीपीएल) खेली जा रही है। लीग में पहले दिन हैट्रिक और अगले दिन सबसे बड़े टीम स्कोर का रिकॉर्ड बना। टूर्नामेंट के चौथे मुकाबले में ला सौइरेयर हाइकर्स ने 10 ओवरों में 6 विकेट पर 109 रन बनाए थे। लीग में अब तक किसी टीम ने 100 से ज्यादा रन नहीं बनाए हैं।

हाइकर्स के डिलन डगलस ने 20 गेंद पर 40 रन और सलवान ब्राउन ने 15 गेंद पर 23 रन की पारी खेली। डार्क व्यू के लिए डेरोन ग्रीव्स ने 4 विकेट लिए।

जेम्स ने 48 रन की पारी खेली
इसके जवाब में डार्क व्यू एक्स्प्लोरर्स 3 विकेट पर 103 रन ही बना सकी। टीम ने 6 रन से यह मैच गंवा दिया। उसकी ओर से लिंडन जेम्स ने सबसे ज्यादा 48 रन की पारी खेली। टूर्नामेंट के सभी मैच सेंट विंसेट के अर्नोस वेले स्पोर्टिंग कॉम्प्लेक्स में खेले जा रहे हैं।

ग्रेनेडाइंस ने 7 विकेट से मुकाबला जीता
इसी दिन दो और मुकाबले भी खेले गए। टूर्नामेंट के 5वें मैच में साल्ट पॉन्ड ब्रेकर्स ने फोर्ट शार्लोट स्ट्राइकर्स को 21 रन शिकस्त दी। इसके बाद लीग का छठा मुकाबला ग्रेनेडाइंस डाइवर और बॉटनिक गार्डन रेंजर्स के बीच खेला गया। इस मैच को ग्रेनेडाइंस ने 7 विकेट से जीत लिया।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना