• Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Virat Kohli Hardik Pandya | Rajkumar Sharma Coach Hit Out At Hardik Pandya On T20 World Cup 2021 Role

हार्दिक पर भड़के कोहली के कोच:पंड्या ने कहा था, टी-20 वर्ल्ड कप में मुझ पर चीजों को थोपा गया, कोच बोले- उन्हें चुनकर टीम ने दया की

नई दिल्लीएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने टी-20 वर्ल्ड कप को लेकर एक बयान दिया था। अब उस बयान ने बवाल मचाया हुआ है। हार्दिक ने खुलासा करते हुए कहा था कि उन्हें टी-20 वर्ल्ड कप में एक बल्लेबाज के रूप में चुना गया था ना कि एक ऑलराउंडर के रूप में, इस दौरान कई चीजों को उन पर थोपा गया था।

अब उनके इस बयान पस टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली के बचपन के कोच राजकुमार शर्मा भड़क गए हैं। उन्होंने कहा कि फिटनेस चिंताओं के बावजूद वर्ल्ड कप के लिए उन्हें चुनकर टीम ने पंड्या पर दया की। हार्दिक को अधिक परिपक्व बयान देना चाहिए था।

हर टीम के चयन में कप्तान कोच की कुछ मांग होती है
राजकुमार शर्मा ने यूट्यूब चैनल खेलनीति पर को दिए इंटरव्यू में कहा, 'किसी भी टीम का चयन होता है तो उस टीम में कप्तान और कोच की कुछ मांग होती है। हालांकि, फैसला अंत में चयनकर्ता लेते हैं। अगर हार्दिक को टीम प्रबंधन का साथ मिला था, तो उन्हें ऐसा बयान नहीं देना चाहिए था।

उन्हें चयनकर्ताओं को शुक्रिया कहना चाहिए था कि टीम में उनकी जगह बनाई गई। वे गेंदबाजी नहीं कर पा रहे थे तो एक बल्लेबाज के तौर पर उन्हें चुना गया। अगर वो चयनकर्ताओं को लेकर ये बात कर रहे हैं तो इसका जवाब चयन समिति को देना चाहिए।'

देश के लिए वर्ल्ड कप जीतना चाहता हूं

हार्दिक पांड्या ने इस इंटरव्यू में आगे कहा था कि वो देश के लिए वर्ल्ड कप जीतना चाहते हैं और वो उन्हें खुश और गौरवान्वित करेगा। हार्दिक ने कहा कि वर्ल्ड कप जीतना उनके लिए एक जुनून की तरह है।

IPL में अहमदाबाद के कप्तान बने हार्दिक
अगर आईपीएल की बात करें तो आगामी सीजन में पंड्या अहमदाबाद की कमान संभाल रहे हैं और ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि अहमदाबाद की टीम उनकी कप्तानी में कैसा प्रदर्शन करती है।

टी-20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम के खराब प्रदर्शन के बाद हार्दिक की काफी आलोचना हुई थी। इसके बाद वो चोट के कारण टीम से बाहर चल रहे हैं।

खबरें और भी हैं...