क्रिकेट / कोहली ने ‘बॉटल कैप चैलेंज’ में हिस्सा लिया, रवि शास्त्री की कमेंट्री वाला वीडियो पोस्ट किया



बॉटल का कैप खोलते कोहली बॉटल का कैप खोलते कोहली
X
बॉटल का कैप खोलते कोहलीबॉटल का कैप खोलते कोहली

  • कोहली ने वीडियो के नीचे कैप्शन में लिखा- ‘कभी नहीं से बेहतर है थोड़ा लेट ही सही’ 
  • कोहली 19 रन बनाने के साथ वेस्टइंडीज के खिलाफ सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बन जाएंगे 

Dainik Bhaskar

Aug 11, 2019, 03:55 PM IST

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली ने भी रविवार को ‘बॉटल कप चैलेंज’ में हिस्सा लिया और इसका एक वीडियो ट्वीटर पर शेयर किया। इस वीडियो में विराट को बॉटल का कैप अपने बल्ले से विशेष अंदाज में खोलते हुए दिखाया जा रहा है। वीडियो के साथ कोच रवि शास्त्री की आवाज में कमेंट्री भी चल रही है। इस वीडियो के नीचे कोहली ने कैप्शन लिखा- कभी नहीं से बेहतर है थोड़ा लेट ही सही।

कोहली अभी वेस्टइंडीज दौरे पर हैं जहां आज त्रिनिदाद के पोर्ट ऑफ स्पेन में दूसरा वनडे मैच खेला जाएगा। इस मैच में 19 रन बनाने के साथ ही कोहली वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे मैच में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी बन जाएंगे। इससे पहले पाकिस्तान के पूर्व बल्लेबाज जावेद मियांदाद ने वेस्टइंडीज के खिलाफ 64 पारियों में 1930 रन बनाए थे। गुयाना में पहले वनडे मैच के बारिश से धुल जाने के कारण कोहली को बल्लेबाजी का मौका नहीं मिला था।

 

कोहली 26 साल बाद मियांदाद का रिकॉर्ड तोड़ेंगे

पोर्ट ऑफ स्पेन में कोहली यदि 19 रन बना लेते हैं तो वे 26 साल बाद मियांदाद के रिकॉर्ड को तोड़ देंगे। कोहली वेस्टइंडीज के खिलाफ सिर्फ 33 वनडे मैचों में 1912 रन बना चुके हैं। उन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे मैच में सात शतक और 10 अर्द्धशतक लगा चुके हैं। जबकि मियांदाद ने सिर्फ एक शतक और 12 अर्द्धशतक लगाए हैं। मियांदाद ने आखिरी वनडे 1993 में खेला था।

 

वेस्टइंडीज को टी-20 सीरीज में 3-0 से शिकस्त मिली थी 

इससे पहले, भारत ने वेस्टइंडीज को तीन टी-20 सीरीज में 3-0 से हराया था। इसमें कोहली 106 रन के साथ सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों में दूसरे स्थान पर रहे थे जबकि कीरोन पोलार्ड 115 रन के साथ सूची में सबसे ऊपर थे।

DBApp

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना