• Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Virat kohli Notebook Style Celebration | Virat kohli India (IND) VS West Indies (WI) 1st T20 Hyderabad News Updates: Team India Captain Hitting Kesrick Williams For Six

टी-20 / विराट ने छक्का मारकर विलियम्स के 'नोटबुक' सेलिब्रेशन की नकल उतारी, कहा- 2 साल पहले की बात याद थी

कोहली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ 94 रन की पारी में छह चौके और छह छक्के लगाए। कोहली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ 94 रन की पारी में छह चौके और छह छक्के लगाए।
X
कोहली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ 94 रन की पारी में छह चौके और छह छक्के लगाए।कोहली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ 94 रन की पारी में छह चौके और छह छक्के लगाए।

  • विराट कोहली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ 50 गेंद पर 94 रन की पारी खेली, यह टी-20 में उनका सर्वाधिक स्कोर है
  • मैच के बाद भारतीय कप्तान ने कहा- विरोधी खिलाड़ी का सम्मान करना नहीं भूलना चाहिए

Dainik Bhaskar

Dec 07, 2019, 04:28 PM IST

खेल डेस्क. विराट कोहली ने हैदराबाद टी-20 में 94 रन की पारी खेलने के दौरान वेस्टइंडीज के गेंदबाज केसरिक विलियम्स की गेंद पर छक्का जड़कर उनके ही अंदाज में जश्न मनाया। 16वें ओवर में भारतीय कप्तान ने विलियम्स की दूसरी गेंद पर चौका लगाया। उन्होंने अगली गेंद यॉर्कर डालने की कोशिश की, लेकिन वे चूके और कोहली ने लॉन्ग ऑन पर शानदार छक्का लगाया। जैसे ही लगा कि गेंद सीमा रेखा के पार चली गई तो उन्होंने विलियम्स को इशारा करते हुए अपना हाथ ट्राउजर की जेब में डाला और उसे नोटबुक बना कुछ लिखने लगे। विराट का ये रिएक्शन कुछ ऐसा था, जैसे वह किसी की रसीद काट रहे हैं।

You do not mess with the Skip! 🔥🔥 #TeamIndia #INDvWI @paytm

A post shared by Team India (@indiancricketteam) on

विराट ने कहा- मैदान पर जूझारूपन दिखाना जरूरी

मैच के बाद भारतीय कप्तान ने बताया कि दो साल पहले जमैका में जब उन्होंने(विलियम्स) ने मुझे आउट किया था तो उन्होंने इसी नोटबुक स्टाइल में जश्न मनाया था। यह बात मुझे याद थी। इसलिए मैंने उसी अंदाज में जवाब दिया। हालांकि मैच खत्म होने के बाद हम दोनों मिले। आपको मैदान पर जुझारूपन दिखाना चाहिए। लेकिन विपक्षी खिलाड़ी का सम्मान करना भी नहीं भूलना चाहिए। यही खेल भावना है।

विराट ने टी-20 में बनाया 23वां अर्धशतक 

भारतीय कप्तान ने हैदराबाद टी-20 में 50 गेंद पर 94 रन की पारी खेली। इस दौरान उन्होंने 6 छक्के और इतने ही चौके लगाए। यह उनके करियर का 23वां अर्धशतक था। सीरीज का दूसरा मैच 8 दिसंबर को तिरुवनंतपुरम में खेला जाएगा।

DBApp
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना