• Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Virat Kohli Insults By New Zealand Website After Team India Loss WTC Final Kyle Jamieson Dismissing Indian Captain Virat Kohli

WTC फाइनल में हार के बाद विराट का अपमान:न्यूजीलैंड की वेबसाइट ने गले में पट्‌टा बंधे शख्स को कोहली बताया, रस्सी पकड़ने वाली महिला को जेमिसन कहा

साउथैम्पटन4 महीने पहले

हाल ही में हुए ICC वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) के फाइनल में न्यूजीलैंड ने टीम इंडिया को हराकर खिताब अपने नाम कर लिया। इस पूरे मैच में न्यूजीलैंड के प्लेयर्स अपने स्वभाव के मुताबिक खेलभावना और शालीनता के साथ खेले, लेकिन जीत के बाद न्यूजीलैंड की मीडिया कुछ ज्यादा ही उत्साह में नजर आई। वहां की एक वेबसाइट ने एक फोटो शेयर करते हुए भारतीय कप्तान विराट कोहली का अपमान किया है।

दरअसल, न्यूजीलैंड की वेबसाइट The AccNZ ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है। तस्वीर में सफेद ड्रेस पहने एक महिला और एक शख्स दिख रहा है। शख्स के गले में पट्टा बंधा है। उसकी रस्सी को महिला ने पकड़ रखा है। वेबसाइट ने शख्स को विराट कोहली और महिला को न्यूजीलैंड का तेज गेंदबाज काइल जेमिसन बताया है।

The AccNZ न्यूजीलैंड की एक वैरिफाइड वेबसाइट है, जो क्रिकेट और अन्य खेलों से जुड़ी न्यूज कवर करती है। इंस्टाग्राम पर इस वेबसाइट के 45 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

फाइनल में प्लेयर ऑफ द मैच रहे थे जेमिसन
WTC फाइनल में न्यूजीलैंड 8 विकेट से जीती थी। मैच में सिर्फ 61 रन देकर 7 विकेट लेने वाले काइल जेमिसन को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया था। उन्होंने पहली पारी में 5 और सेकेंड इनिंग में 2 विकेट लिए थे। साथ ही 8वें नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए जेमिसन ने पहली पारी में 21 रन भी बनाए थे।

जेमिसन ने दोनों पारियों में कोहली को आउट किया
जेमिसन ने फाइनल की दोनों पारियों में भारतीय कप्तान विराट कोहली को अपना शिकार बनाया था। कोहली ने पहली पारी में 44 और दूसरी पारी में सिर्फ 13 रन बनाए थे। पहली पारी में जेमिसन ने कोहली को LBW किया था। जबकि दूसरी पारी में विकेटकीपर बीजे वाटलिंग के हाथों उन्हें कैच आउट कराया था।

खबरें और भी हैं...