• Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Virat Kohli Kobe Bryant | Virat Kohli On Kobe Bryant; After America Basketball Player Dies In Helicopter Crash

कोबे ब्रायन का निधन / कोहली ने लिखा- सदमे में हूं; रोहित बोले- महानतम खिलाड़ियों में से एक इतनी जल्दी विदा हो गया

ब्रायन अपने 20 साल के करियर में लॉस एंजेलिस लेकर्स टीम से खेले। ब्रायन अपने 20 साल के करियर में लॉस एंजेलिस लेकर्स टीम से खेले।
ब्रायन ने अप्रैल 2016 में प्रोफेशनल करियर से रिटायरमेंट ले लिया था। ब्रायन ने अप्रैल 2016 में प्रोफेशनल करियर से रिटायरमेंट ले लिया था।
X
ब्रायन अपने 20 साल के करियर में लॉस एंजेलिस लेकर्स टीम से खेले।ब्रायन अपने 20 साल के करियर में लॉस एंजेलिस लेकर्स टीम से खेले।
ब्रायन ने अप्रैल 2016 में प्रोफेशनल करियर से रिटायरमेंट ले लिया था।ब्रायन ने अप्रैल 2016 में प्रोफेशनल करियर से रिटायरमेंट ले लिया था।

  • अमेरिकी बास्केटबॉल खिलाड़ी ब्रायन का निधन हेलिकॉप्टर क्रैश में हुआ
  • हादसे में ब्रायन की बेटी गियाना और 7 अन्य लोगों की भी मौत हो गई

दैनिक भास्कर

Jan 27, 2020, 10:01 PM IST

खेल डेस्क. भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और उपकप्तान रोहित शर्मा ने अमेरिकी बास्केटबॉल खिलाड़ी कोबे ब्रायन के निधन पर शोक जताया। कोहली ने सोशल मीडिया पर लिखा, ‘‘इस खबर से गहरे सदमे में हूं।’’ वहीं, रोहित ने कहा, ‘‘खेल जगत के लिए दुखभरा दिन। महानतम खिलाड़ियों में से एक इतनी जल्दी विदा हो गया। कोबे ब्रायन, उनकी बेटी और हादसे में मारे गए लोगों को श्रद्धांजलि।’’ हादसे में ब्रायन की बेटी गियाना की भी मौत हो गई। उनके साथ सपोर्ट स्टाफ के 7 अन्य लोग भी हेलिकॉप्टर में सवार थे।

कोहली ने आगे लिखा, ‘‘बचपन की ऐसी कई यादें हैं जब मैं इस 'जादूगर' को कोर्ट में खेलते हुए देखने के ल‍िए सुबह उठता था। ईश्‍वर उनकी आत्‍मा को शांत‍ि प्रदान करें। उनके पर‍िवार को यह दुख सहने की शक्‍त‍ि दे।’’ ब्रायन के निधन पर श्रेयस अय्यर और जसप्रीत बुमराह ने भी दुख जताया।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना