पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

फुटबॉल में फेल हुए विराट:फ्री-किक पर गोल नहीं कर सके कोहली, क्रॉसबार से टकराकर दूर गई गेंद; फैन्स बोले- मेसी और रोनाल्डो से बेहतर प्रयास था

मुंबई4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
विराट कई बार एक्टर्स और प्लेयर्स के बीच हुए फुटबॉल मैच में हिस्सा लेते रहे हैं। - Dainik Bhaskar
विराट कई बार एक्टर्स और प्लेयर्स के बीच हुए फुटबॉल मैच में हिस्सा लेते रहे हैं।

भारतीय टीम 2 जून को इंग्लैंड दौरे के लिए रवाना होगी। इससे पहले सभी भारतीय खिलाड़ी मुंबई में बायो-बबल में सख्त क्वारैंटाइन नियमों का पालन कर रहे हैं। इसी कड़ी में विराट ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट की है। जिसमें वे फुटबॉल खेलते दिख रहे हैं।

इसमें वे लॉन्ग रेंज से एक फ्री-किक लेते हैं। पर बॉल गोल पोस्ट पर क्रॉसबार से टकरा जाती है और विराट गोल मिस कर देते हैं। फैन्स ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि यह शॉट फुटबॉल के दो दिग्गज अर्जेंटीना के लियोनल मेसी और पुर्तगाल के क्रिस्टियानो रोनाल्डो से बेहतर था।

विराट का फुटबॉल से भी बेहद लगाव है
विराट ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा- एक्सीडेंटल क्रॉसबार चैलेंज। इसके साथ ही उन्होंने एक हंसने वाली इमोजी भी डाली है। वीडियो में गोल न कर पाने के बाद विराट हाथ से मुंह भी छिपा लेते हैं। विराट को क्रिकेट के साथ-साथ फुटबॉल में भी काफी दिलचस्पी है।

FC गोवा में विराट की 12% की हिस्सेदारी
यह कारण है कि वे भारत की घरेलू फुटबॉल लीग इंडियन सुपर लीग (ISL) में फ्रैंचाइजी FC गोवा के सह मालिक हैं। उनकी फ्रैंचाइजी में 12% की हिस्सेदारी है। विराट के इस फुटबॉल वाले वीडियो पर FC गोवा ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा- वाह! क्या कोशिश थी। इसके अलावा भी वे कई बार एक्टर्स और प्लेयर्स के बीच फुटबॉल मैच में खेलते दिखे थे।

विराट के फेवरेट हैं क्रिस्टियानो रोनाल्डो
पिछले साल विराट और भारतीय फुटबॉल टीम के दिग्गज खिलाड़ी सुनील छेत्री के बीच गॉसिप का एक वीडियो भी सामने आया था। रोनाल्डो विराट के फेवरेट प्लेयर हैं। विराट ने कहा- सारे एथलीट रोनाल्डो की तरफी देखते हैं। उनका स्पोर्ट्स में योगदान अतुलनीय है।

सोशल मीडिया पर फैन्स ने विराट की तारीफ की
सोशल मीडिया पर फैन्स ने भी इस पर खूब रिएक्ट किया। एक फैन ने लिखा, फाइनली इतने दिनों बाद कोई अच्छा पोस्ट देखने को मिला। वहीं, दूसरे फैन ने लिखा- यह कोशिश रोनाल्डो और मेसी से बेहतर थी।

एक और फैन ने लिखा- वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल और इंग्लैंड सीरीज के लिए शुभकामनाएं। वहां टीम को आपके मास्टरक्लास की जरूरत होगी। वहीं, दूसरे फैन ने लिखा- आप दुनिया के बेस्ट फुटबॉलर हैं।

खबरें और भी हैं...