• Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Virender Sehwag And Sourav Ganguly Comes Will Be Seen In The Spectacular Friday Episode Of KBC 13

KBC के सेट पर पहुंची गांगुली-सहवाग की जोड़ी:अमिताभ बच्चन ने पूछा- पाकिस्तान के खिलाफ जीतने के बाद कैसा होगा रिएक्शन; वीरू ने कहा- हम तो बाप हैं उनके

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग को उनके मस्तमौला अंदाज के लिए जाना जाता है। हाल ही में सहवाग और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली को कौन बनेगा करोड़पति के 13वें सीजन में देखा गया। जिसका एक प्रोमो वीडियो काफी वायरल हो रहा है। दरअसल, सहवाग और गांगुली की जोड़ी केबीसी-13 के शानदार शुक्रवार एपिसोड में पहुंची थी, जहां शो के होस्ट और बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन को दोनों से काफी मजाकिया सवाल पूछते देखा गया।

वीरेंद्र सहवाग और सौरव गांगुली को शानदार शुक्रवार के स्पेशल शो 'कर्म वीर' में बुलाया गया था। इस एपिसोड का प्रसारण शुक्रवार 3 सितंबर को किया जाएगा।

पाकिस्तान के खिलाफ जीतने पर कैसा होगा रिएक्शन
शो के दौरान अमिताभ बच्चन ने वीरेंद्र सहवाग से पूछा कि- अगर आप पाकिस्तान के खिलाफ मैच जीत जाते हैं तो आपका रिएक्शन क्या होगा। इस सवाल पर सहवाग ने जवाब दिया- आपकी फिल्म शहंशाह का एक प्रसिद्ध डायलॉग।

इसके बाद अमिताभ बच्चन ने डायलॉग बोलते हुए कहा- रिश्ते में तो हम तुम्हारे बाप लगते हैं। अमिताभ बच्चन के इतना कह देने के साथ ही वीरू ने तुरंत मजाकिया अंदाज में जवाब देते हुए कहा- बाप तो हम उनके हैं ही। सहवाग के ऐसा कहने के साथ ही सौरव गांगुली और अमिताभ बच्चन जोर से हंसने लगे।

बल्लेबाजी के दौरान वीरू गाते थे गाना
क्रिकेट को काफी करीब से फॉलो करने वाला हर वो शख्स यह बात बहुत अच्छे से जानता है कि वीरेंद्र सहवाग हमेशा बल्लेबाजी करते समय गाने गुनगुनाया करते थे। जब अमिताभ बच्चन को इस बात का पता चला तो उन्होंने सहवाग से पूछा- हमने सुना है आप बैटिंग करते समय गाना गाया करते थे।

वीरेंद्र सहवाग ने इसका जवाब भी गाने के अंदाज में ही दिया और कहा- चला जाता हूं किसी की धुन में...

चैपल के नाम पर गांगुली को छेड़ा
शो के दौरान अमिताभ बच्चन ने एक और सवाल पूछा- अगर फील्डिंग करते वक्त आपसे कैच छुट जाए तो क्या होगा। इस पर सहवाग ने हंसते हुए कहा- अगर कोच ग्रेग चैपल है तो, मैं यहीं कहूंगा 'अपनी तो जैसे तैसे कट जाएगी, आपका क्या होगा जनाबेआली।' सहवाग से ये गाना गाते हुए सौरव गागुंली की और इशारा किया।

भारतीय क्रिकेट में पूर्व कोच ग्रेग चैपल और सौरव गांगुली के बीच का विवाद बहुत लंबे समय तक देखने को मिला। ग्रेग चैपल को भारतीय क्रिकेट इतिहास में एक बुरे साये की तरह माना जाता है। उनके कोच बनाए जाने के बाद टीम में काफी बदलाव देखने को मिले और 2007 के एकदिवसीय वर्ल्ड कप में तो टीम उनकी कोचिंग में बुरी तरह से हारकर पहले ही दौर से टूर्नामेंट से बाहर हो गई थी।

खबरें और भी हैं...