क्रिकेट / वीरेंद्र सहवाग ने कहा- धोनी की टीम इंडिया में वापसी की संभावना नहीं, पंत और राहुल उनकी जगह ले चुके हैं

सहवाग ने मोहम्मद कैफ के साथ यह तस्वीर कुछ दिनों पहले ट्विटर पर शेयर की थी। सहवाग ने मोहम्मद कैफ के साथ यह तस्वीर कुछ दिनों पहले ट्विटर पर शेयर की थी।
X
सहवाग ने मोहम्मद कैफ के साथ यह तस्वीर कुछ दिनों पहले ट्विटर पर शेयर की थी।सहवाग ने मोहम्मद कैफ के साथ यह तस्वीर कुछ दिनों पहले ट्विटर पर शेयर की थी।

  • इंग्लैंड में हुए वनडे वर्ल्ड कप के बाद से धोनी ने एक भी इंटरनेशनल मैच नहीं खेला है
  • सहवाग ने कहा- लोकेश राहुल शानदार फॉर्म में, उन्हें टीम से बाहर करना मुश्किल

दैनिक भास्कर

Mar 18, 2020, 09:37 AM IST

अली असगर देवजाणी (अहमदाबाद). पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि महेंद्र सिंह धोनी की अब टीम में वापसी की संभावना नहीं है। बतौर विकेटकीपर ऋषभ पंत और लोकेश राहुल उनकी जगह ले चुके हैं। राहुल शानदार फॉर्म में भी चल रहे हैं और उन्हें टीम से बाहर करना मुश्किल है। पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने वनडे वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में मिली हार के बाद कोई इंटरनेशनल मुकाबला नहीं खेला है। कोरोनावायरस के कारण आईपीएल के आयोजन पर भी संशय है। 

सहवाग स्पोर्ट्स वेयर स्टोर 
सहवाग ने मंगलवार को अहमदाबाद में पहला स्पोर्ट्स वेयर स्टोर खोला। इस दौरान उन्होंने क्रिकेट पर भी बातचीत की। सहवाग ने बताया कि उनके 40 से 50 स्टोर खोलने की योजना है। पहले दिल्ली और मुंबई से शुरुआत करने की तैयारी की थी लेकिन कोरोना के कारण गुजरात आना पड़ा। 

राजनीति में नहीं आएंगे
राजनीति में आने के सवाल पर टीम इंडिया के इस पूर्व आक्रामक ओपनर ने कहा- मैं वहां नहीं जा रहा। बता दें कि सहवाग के साथी खिलाड़ी गौतम गंभीर सांसद हैं। बीसीसीआई अध्यक्ष और पूर्व कप्तान सौरव गांगुली पर उन्होंने कहा कि बोर्ड की जिम्मेदारी संभाले उन्हें काफी कम दिन हुए हैं। आने वाले समय में वे यहां भी अच्छा काम करके दिखाएंगे। जैसा बतौर कप्तान टीम में किया था। आईपीएल के आयोजन पर सहवाग ने कहा कि सतर्क रहना जरूरी है। सरकार ने अभी सभी खेल आयोजनों को कम या बंद करने का जो निर्णय लिया है, जो सही है।

2020 के अंत तक वीरेंद्र सहवाग की किताब आएगी
सहवाग अभी अपनी किताब पर काम कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि 8 महीने से किताब पर काम कर रहा हूं। 2020 के अंत तक यह किताब बाजार में आ जाएगी। उन्होंने कोचिंग को लेकर कहा कि फिलहाल कोई प्लान नहीं है। मेरी एकेडमी के अलावा स्कूल भी है। इस कारण यह अभी संभव नहीं है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना