सहवाग ने की नन्हें टैलेंट की तारीफ / 5 साल के बच्चे ने जेसीबी चलाकर खुदाई की, वीरू ने कहा- काबिलियत और खुद पर विश्वास से सबकुछ मुमकिन

सहवाग ने लिखा- जेसीबी को खुदाई करते देख आप भी बहुत रूके होंगे, भीड़ बनाई होगी। लेकिन इस बच्चे से बेहतर कुछ नहीं देखा अभी तक।
X

  • वीरेंद्र सहवाग ने बच्चे का वीडियो ट्विटर पर शेयर किया, लिखा- तारीफ करने से नहीं रोकेंगे
  • वीडियो में बच्चा जेसीबी को स्टार्ट करता है और मिट्टी के ढेर को उठाकर दिखाता है

दैनिक भास्कर

Jun 27, 2020, 09:12 PM IST

पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने एक 5 साल के बच्चे का वीडियो शेयर किया है। वीडियो में बच्चा जेसीबी मशीन चलाता हुआ दिखाई दे रहा है। सहवाग ने पोस्ट में लिखा कि काबिलियत और खुद पर विश्वास से सबकुछ मुमकिन हो सकता है। कई यूजर्स ने भी बच्चे की तारीफ की।

सहवाग ने लिखा, ‘‘जेसीबी को खुदाई करते देख आप भी बहुत रूके होंगे, भीड़ बनाई होगी। लेकिन इससे बेहतर कुछ नहीं देखा अभी तक। टैलेंट+खुद पर विश्वास। अगर आपको लगता है कि आप कर सकते हैं या नहीं कर सकते, तो आप अपने हिसाब से सही हैं। किसी को इतनी कम उम्र में यह सब करने की सलाह तो नहीं दूंगा, लेकिन तारीफ करने नहीं रोकेंगे।’’

पहली क्लास में पढ़ता है जेसीबी चलाने वाला बच्चा
वीडियो में एक व्यक्ति की आवाज भी सुनाई देती है, जो बच्चे से सवाल-जवाब कर रहा है। वह बच्चे से पूछता है कि क्या आप स्कूल जाते हैं? कौन सी क्लास में पढ़ते हैं? पहली में पढ़ते हैं। यह मशीन है जेसीबी। आप यह चलाते हैं? बच्चा हामी भरता है तो शख्स उसे मशीन चलाकर दिखाने को कहता है। बच्चा दौड़कर मशीन में जाता है। जेसीबी स्टार्ट कर उसे आगे ले जाकर उससे मिट्टी का ढेर तक उठाकर दिखाता है। हालांकि, वीडियो कहां का है और बच्चे का नाम क्या है, यह कुछ पता नहीं चल सका है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना